Loading...

भुवनेश्वर कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, पहले आईपीएल से हुए बाहर, अब पिता का चल रहा है कैंसर का इलाज

0 5

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. पहले वह आईपीएल के 13वें सीजन से चोटिल होने की वजह से बाहर हो गए थे. अब उनके लिए एक और बुरी खबर आई है. भुवनेश्वर कुमार के पिता किरणपाल सिंह को कैंसर हो गया है. उन्होंने मेरठ के बाद दिल्ली में जांच करवाई तो उन्हें इस बारे में जानकारी मिली. उनका इलाज दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में चल रहा है.

चिकित्सकों की मानें तो भुवनेश्वर के पिता का कैंसर अभी पहली स्टेज का है. भुवनेश्वर कुमार का परिवार मेरठ के गंगानगर में रहता है. पिछले दिनों किरणपाल सिंह पेट में दर्द की शिकायत हुई थी, जिसके बाद उन्होने मेरठ के अलावा दिल्ली में भी जांच करवाई. जांच रिपोर्ट में कैंसर की पुष्टि हुई.

किरणपाल सिंह ने बताया कि डॉक्टरों ने कीमोथेरेपी की है. कोरोना व डेंगू के बढ़ते प्रकोप के चलते उन्हें फिलहाल घर पर ही आराम करने की सलाह दी गई है. किरणपाल सिंह ने इलाज के लिए विदेश जाने की खबरों को झूठा बताया. उन्होंने कहा कि फिलहाल उन्हें विदेश जाने की आवश्यकता नहीं है. देश में ही अच्छे चिकित्सा संस्थान है और वह अपना इलाज एम्स में करा रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.