Loading...

आज मंगल का मीन राशि में गोचर, इन राशियों का चमक जाएगा भाग्य, हो जाएंगे माला-माल

0 53

आज 13 अक्टूबर और मंगलवार का दिन है. आज आश्विन कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है. आज मंगल ग्रह मीन राशि में गोचर करने जा रहा है. मंगल आज सुबह 10:28 पर मीन राशि में गोचर करेगा और 24 दिसंबर तक इसी राशि में रहेंगे. मंगल के मीन राशि में गोचर करते ही चार राशि वाले लोगों का भाग्य चमक जाएगा. ये लोग आर्थिक रूप से उन्नति करेंगे. इनकी धन संपदा में वृद्धि होगी. ये मालामाल होते जाएंगे. अन्य 8 राशि वाले जातकों के लिए मंगल का गोचर शुभ नहीं है. इन सभी को सावधान रहने की आवश्यकता है.

तुला राशि

तुला राशि वाले लोगों को मंगल के गोचर से लाभ ही लाभ होने वाला है. आर्थिक उतार-चढ़ाव समाप्त होंगे और जीवन में स्थिरता आएगी. शत्रुओं से आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत होगा.

वृश्चिक राशि

Loading...

वृश्चिक राशि वाले लोगों को अपनी मेहनत के दम पर शिक्षा के क्षेत्र में कामयाबी मिलेगी. पारिवारिक रिश्ते अच्छे होंगे. करियर की दिशा में भी आपको तरक्की मिलेगी. विद्यार्थी कक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहेंगे.

धनु राशि

धनु राशि वाले लोगों को मंगल के गोचर से भूमि और वाहन का सुख मिलेगा. परिवार वालों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. संघर्ष के दिन समाप्त होंगे और आपके जीवन में खुशियां आएंगी. निरंतर आप कामयाबी के रास्ते पर आगे बढ़ते जाएंगे.

मकर राशि

मकर राशि वाले लोगों को मंगल के गोचर से आर्थिक रूप से लाभ मिलेगा. आपके घर में कभी भी धन-धान्य की कमी नहीं होगी. निरंतर खुशियां आपके दरवाजे पर दस्तक देंगी. आप दिन-प्रतिदिन आर्थिक रूप से तरक्की करते जाएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.