Loading...

अगर आप भी जूझ रहे हैं Wi-fi की समस्या से तो यह मिलेगा समाधान, जानें कैसे कर सकते हैं इस समस्या को हल..

0 3
आज की कहानी समय में स्मार्टफोन और इंटरनेट ऐसी चीजें हैं, जिसके बिना रहना जैसे मुश्किल नहीं नामुमकिन सा है। ऐसे में कई बार ऐसा होता है कि हमारा इंटरनेट यह वाईफाई काम नहीं करता या फिर बहुत ही स्लो स्पीड में चलता है। क्या आप भी वाईफाई से जुड़े परेशानी से जूझ रहे हैं अगर आप अपनी इंटरनेट और वाई-फाई की स्पीड को बढ़ाना चाहते हैं तो ऐसा मुमकिन है।
जी हां ऐसा किया जा सकता है। इस इश्यू को फिक्स करना बेहद ही आसान है, जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। कुछ आप को फॉलो करते ही आप बड़े आसानी से अपने लोग आए और इंटरनेट स्पीड को बढ़ा सकते हैं। लोग बहुत ज्यादा परेशान करने वाला हो सकता है। खासकर अगर आप घर से पढ़ाई या वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं तो स्लो इंटरनेट स्पीड आपकी पूरे दिन को बर्बाद कर सकता है।
अगर आपके राउटर वाईफाई का इस्तेमाल कोई कर रहा है तो आपका इंटरनेट स्लो हो सकता है। अगर आप जानते हैं कि आपके राउटर वाईफाई नेटवर्क का इस्तेमाल कौन-कौन कर रहा है। ध्यान रखें कि आपके वाईफाई के साथ कई डिवाइस कनेक्ट इस लिस्ट में लैपटॉप वाईफाई प्रिंटर गेमिंग कंसोल सेटअप बॉक्स स्मार्ट टीवी टेबलेट स्मार्टफोन और बहुत से डिवाइस शामिल होते हैं। कई बार ऐसा भी होता है कि वाईफाई पर आपके अलावा अन्य लोग कनेक्ट हो सकते हैं।
Loading...
इस जानकारी को खोजने का सबसे बड़ा नेटवर्क है। इसलिए इसमें सबसे सटीकडाटा शामिल होता है जिससे कि आपके वाईफाई से कौन-कौन डिवाइस कनेक्ट है या इस समय जुड़े हुए हैं। जब आप यह जांच कर रहे हैं। अधिकांश राउटर जुड़े उपकरण की एक सूची देखने को मिल सकती है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.