Loading...

Good Luck में बदलें अपना बेडलक , घर में तुरंत ले आएं ये खास चीज़ें

0 3

चीनी वास्तु शास्त्र के मुताबिक घर में शुभता के प्रतीक रखने से जीवन की चल रही परेशानियां दूर होती है। घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होने के साथ-साथ सुख शांति समृद्धि का भी एहसास होता है। तो चलिए आज हम आपको फेंगशुई के बता दे कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने वाले हैं जिससे घर के अंदर रखने से बंद किस्मत के ताले खुल जाते हैं और आप सभी को अन्य व धन से जुड़ी सभी परेशानियों से भी निजात मिलता है।

वास्तु के मुताबिक घर में फिश एक्यूरियम रखना शुभता का प्रतीक माना जाता है। साथ ही उसमें गोल्डन फिश अपने जीवन में चल रही परेशानियां भी दूर होती है कारोबार में तरक्की होने के साथ-साथ आय के नए स्त्रोत खुलते हैं। इसे हमेशा घर के लिविंग रूम में रखना बेहद शुभ माना जाता है।

ड्रैगन का संबंध शक्ति और ताकत से माना जाता है ऐसे में ड्रैगन का जोड़ा घर व दुकान ऑफिस में रखने से व्यक्ति आर्थिक व मानसिक रूप से शक्तिशाली होता है। समाज में मान सम्मान मिलने के साथ साथ जीवन में चल रही परेशानियों से भी निजात मिलता है। घर में सुख समृद्धि व शांति आने के साथ-साथ धन से जुड़ी सभी समस्याएं भी दूर होती है।

चैन सिंह के मुताबिक लाफिंग बुद्धा को सौभाग्य का देवता माना जाता है। इसे घर ऑफिस में है या दुकान में रखने से धन से संबंधित सभी समस्याएं खत्म होती हैं। घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है इसे घर की उस जगह पर रखना चाहिए। जहां पर यह आप सभी को आसानी से दिखाई दे।

Loading...

वास्तु शास्त्र के मुताबिक कछुआ सौभाग्य का प्रतीक माना जाता है फिर घर पर लगाने से बंद किस्मत के तारे खुलते हैं। अगर बात सेविंग की करें तो उसका सीधा संबंध धन से माना जाता है। ऐसे में कछुए को घर या कार्यस्थल पर रखने से धन से संबंधित सभी परेशानियां दूर होती हैं

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.