Loading...

IPL 2020 MI v DC: शिखर धवन ने मुंबई इंडियंस के विरुद्ध मैच में हासिल की बड़ी उपलब्धि, लगा दी रिकॉर्ड्स की झड़ी

0 5

आईपीएल सीजन 13 का 27वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने 5 विकटों से शानदार जीत हासिल की. मुंबई की ओर से क्विंटन डी कॉक और कुमार यादव ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. वही दिल्ली कैपिटल्स की ओर से सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 69 रन बनाए और दिल्ली की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहें. अपनी पारी के दौरान धवन ने कई रिकॉर्ड्स को अपने नाम किए.

बता दें कि धवन आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. अब तक शिखर धवन ने मुंबई इंडियंस के विरुद्ध 733 रन बनाए हैं. मुंबई इंडियंस के विरुद्ध धवन 700 रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं. धवन से पहले सुरेश रैना ने 818 और एबी डिविलियर्स ने 711 रन बनाए हैं. आईपीएल में मुंबई इंडियंस के विरुद्ध सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज सीएसके के सुरेश रैना है. इतना ही नहीं धवन ने आईपीएल में दिल्ली कैपिटल की ओर से खेलते हुए आईपीएल में 1000 रन भी पूरे कर लिए है.

बता दें कि रविवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली की टीम को इस आईपीएल सीजन मुंबई के हाथों दूसरी हार का सामना करना पड़ा. दिल्ली की ओर से कप्तान श्रेयस अय्यर ने 42 रन और शिखर धवन ने 69 रनों की पारी खेली की. टीम ने 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस ने 5 विकटों से जीत हासिल की. दिल्ली कैपिटल की टीम अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.