Loading...

बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेस, जिन्होंने फिल्मों में किया गैंगस्टर का रोल, नहीं जानते होंगे आप

0 5

पिछले कुछ दशकों से बॉलीवुड में ऐसी फिल्में बन रही हैं जिसमें गैंगस्टर या अंडरवर्ल्ड डॉन के रूप में एक्टर को बड़े पर्दे पर दिखाया जाता है बॉलीवुड के इतिहास में अभी तक बहुत कम ऐसी फिल्में हैं। जहां अभिनेत्री को गैंगस्टर के किरदार में दिखाया गया हो। हालांकि खास बात यह है कि ने अपने शानदार अभिनय में जान डाल दी है। आज हम आपको बताते हैं जिन्होंने गैंगस्टर की भूमिका निभाई है।

फिल्म रिवॉल्वर रानी में कंगना राणावत ने लेडी गैंगस्टर की भूमिका निभाई थी। बाद में या लेडी गैंगस्टर बोर्ड पॉलिटिशन बन जाती है। और अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई लेकिन कंगना का किरदार लोगों को खूब पसंद आया।

गुजरात के चुनावी पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी ने संतोकबेन जडेजा की भूमिका निभाई थी। उनका यह किरदार काल्पनिक ना होकर वास्तविक था किरदार का नाम था संतोष जिनको गुजरात में गॉडफादर के नाम से जाना जाता है। जो 14 से अधिक हत्या के मामलों में शामिल थी आपको बता दें कि शबाना आज़मी की दमदार फुल फॉर्म इन ऑडियंस को बेहद पसंद आई थी। जिसके लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था।

बॉलीवुड में हम दो अभिनेत्रियों में सुप्रिया पाठक का नाम आता है डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला गोलियों की रासलीला में सुप्रिया ने लेडी डॉन का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनके किरदार का नाम दनकौर था। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने फैंस को हैरान कर दिया था। लेडी गैंगस्टर रोल करके इस किरदार की ऑडियंस ने खूब तारीफ की थी। इस फिल्म में उनकी शानदार एक्टिंग को देखकर लगता है कि उनके अलावा कोई और अभिनेत्री निभा सकती थी।

Loading...

बंगाली ब्यूटी नंदिता दास ने फिल्म सुपारी में में एक सोफिटिकटेड़े लेडी डॉन का रोल प्ले किया है। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन ऑडियो को उनका किरदार काफी ज्यादा पसंद आया था

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.