Loading...

यारी हो तो ऐसी! 8 साल की बच्ची का ‘बेस्ट फ्रेंड’ बना 11 फुट लंबा अजगर, स्विमिंग पूल में नहाते है दोनों साथ

0 7

दोस्ती एक एहसास है जो न केवल खुशियां बटाती है बल्कि बुरे समय में भी साथ देती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी दोस्ती के के बारे में बताने वाले हैं जिसका दोस्त एक अजगर है। 8 वर्षीय इनबर इजराइल की रहने वाली है। आपको बता दें कि इस लड़की का दोस्त उसका पालतू सांप है।यह सांप उसका स्विमिंग बड्डी भी है। इनबर जब भी अपने स्विमिंग पूल में उतरती हैं तो उनका साथ ही उनके साथ हमेशा होता है।

इनबर के साथ रहने वाला ये सांप 11 फुट लंबा पीले रंग का अजगर है भले ही ऐसा सांप इनबर का पालतू जानवर हो लेकिन बहुत से लोग सांप के साथ बच्ची को देखकर शॉक्ड रह जाते है। क्योंकि बच्चे साथ ही नहीं छोटी सी छिपकली देखकर भी घबरा जाते हैं।

आपको बता दें कि यह बच्ची अपने माता-पिता के साथ साउथ इजराइल में एक कृषि समुदाय के एनीमल सैंक्चुरी में रहती हैं। इनबर को बचपन से ही अपने पालतू जानवरों से लगाव रहा है।

बेले भी उन्हीं पालतू जानवरों में से एक है वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के कारण जब लॉकडाउन लगा तो स्कूल बंद हो गए तो ले ले कि वह दोस्त है जिसके साथ इस बच्ची ने काफी समय बिताया था। इस बच्ची और बेले की दोस्ती बहुत ज्यादा पक्की है। आपको बता दें कि इस बच्ची को अपने साथ को घुमाना बेहद पसंद है खेलना भी बेहद पसंद है। इस बच्ची की मां कहती हैं कि यह बच्ची सांप और कई जानवरों के बीच बढ़ी हुई है जब छोटी थी।जब वो छोटी थी और नहाती थी तो बेले साथ ही रहता था। अब दोनों बड़े हो गए हैं, इसलिए वे साथ ही रहते हैं। यह हमारे लिए नॉर्मल है।’

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.