Loading...

खत्म हुए IPL 2020 के लगभग आधे मैच, फिर भी इस नेपाली खिलाड़ी को नहीं मिला मौका तो खिलाड़ी ने किया ट्वीट

0 5

आईपीएल सीजन 13 दिल्ली कैपिटल्स के लिए बहुत ही शानदार रहा है. दिल्ली की टीम अब तक आईपीएल में 7 मुकाबले खेल चुकी है, जिसमें से उसने पांच मुकाबले जीते हैं और पॉइंट टेबल में दिल्ली की टीम दूसरे नंबर पर है. दिल्ली कैपिटल्स ने साल 2018 में नेपाल के युवा क्रिकेटर संदीप लामिछाने को 20 लाख रुपए के बैस प्राइज में अपनी टीम का हिस्सा बनाया था. संदीप ने दिल्ली की ओर से केवल 9 मैच खेले हैं. इस आईपीएल सीजन संदीप को एक भी मौका नहीं दिया गया है. संदीप लगातार बैंच पर बैठे नजर आए हैं.

ऐसे में संदीप ने एक ट्वीट किया है. संदीप लामिछाने ने प्रीमियर कैरेबियन प्रीमियर लीग में जमैका थलावाज के लिए शानदार प्रदर्शन किया था. जिसके बाद वह दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल खेलने के लिए गए थे. इसके बावजूद भी उन्हें अभी तक एक भी मैच में मौका नहीं दिया गया. हालांकि अब संदीप मिड सीजन ट्रांसफर विंडो के तहत किसी और दूसरी टीम के साथ जुड़ सकते हैं.

हालांकि संदीप ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है और ना ही दिल्ली कैपिटल्स की ओर से इस पर कोई बात कही गई है. बता दें कि आईपीएल में एक टीम में केवल चार विदेशी खिलाड़ी खेल सकते हैं. दिल्ली की टीम में जो भी विदेशी खिलाड़ी खेल रहे थे, उन्होंने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है. जबकि गेंदबाजी में अमित मिश्रा, आर अश्विन और अक्षर पटेल शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में संदीप लामिछाने को टीम में शामिल नहीं किया जा सकता.

Loading...

ऐसे में संदीप लामिछाने ने ट्विटर पर लिखा- आप किसी ऐसी चीज़ को ठीक नहीं करते हैं जो टूटी हुई नहीं है. दिल्ली की टीम में कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खिया, शिमरोन हेटमायर और मार्कस स्टोइनिस विदेशी खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया. पिछले मैच में एलेक्स कैरी को भी टीम में शामिल किया गया. सभी खिलाड़ी बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. यदि ऋषभ पंत चोटिल ना हुए होते तो शायद ही एलेक्स कैरी को टीम में जगह मिलती.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.