Loading...

IPL 2020: इन बल्लेबाजों ने डेथ ओवरों में बनाए हैं सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट से रन

0 5

आईपीएल का 13वां सीजन बहुत ही रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. टी-20 क्रिकेट में बल्लेबाजों को तेजतर्रार पारी खेलनी पड़ती है. आखिरी ओवरों में बल्लेबाज और भी ज्यादा खतरनाक हो जाते हैं. आईपीएल में भी ऐसा ही होता है. डेथ ओवरों में बल्लेबाज गेंदबाजों के छक्के छुड़ा देते हैं. आज हम आपको आईपीएल में डेथ ओवरों में सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट से रन बनाने वाले बल्लेबाजों के बारे में बता रहे हैं.

2- कायरन पोलार्ड

कायरन पोलार्ड वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, जो तेज गति से रन बनाते हैं. कायरन पोलार्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. कायरन पोलार्ड के आईपीएल के आंकड़े देखे जाएं तो डेथ ओवर में उन्होंने 913 गेंदों का सामना किया है, जिसमें उन्होंने 1555 रन बनाए हैं. आईपीएल के अंतिम 5 ओवरों में पोलार्ड ने 99 छक्के और 105 चौके लगाए हैं. आईपीएल के अंतिम ओवरों में कायरन पोलार्ड का स्ट्राइक रेट 178.71 का रहता है.

1- महेंद्र सिंह धोनी

Loading...

महेंद्र सिंह धोनी विश्व के बेहतरीन फिनिशरों में गिने जाते हैं. महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के एकमात्र ऐसे बल्लेबाज हैं, जिनके नाम डेथ ओवरों में 2500 से ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड है. धोनी आईपीएल के डेथ ओवरों में 187 छक्के और 153 चौके लगा चुके हैं और 2643 रन बना चुके हैं. डेथ ओवरों में उनका स्ट्राइक रेट 190.50 का रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.