Loading...

IPL 2020: DC को हराने के बाद अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंची MI, जीत के बाद हिटमैन रोहित शर्मा ने कही यह बात

0 4

दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध मुंबई इंडियंस की टीम ने रविवार को बेहद ही शानदार जीत दर्ज की. इस मुकाबले में दिल्ली की टीम को मुंबई ने 5 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम अंकतालिका में दूसरे पायदान से पहले पायदान पर पहुंच गई है. बता दें कि मुंबई की जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा बेहद खुश नजर आए और उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने रविवार को शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए मैच में सब कुछ अच्छा किया.

इस मैच में दिल्ली की टीम ने मुंबई को जीत के लिए 163 रन का लक्ष्य दिया था. लेकिन मुंबई की टीम ने 2 गेंद शेष रहते ही 166 रन बना लिए और जीत हासिल की. मुंबई की जीत के हीरो क्विंटन डी कॉक और सूर्यकुमार यादव रहे, जिन्होंने बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाजी की. मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा- यह जीत हमारे लिए काफी मायने रखती है. हम जिस तरह से क्रिकेट खेल रहे हैं, उससे हमें आगे के लिए आत्मविश्वास मिलेगा. मैं टूर्नामेंट के पहले हाफ में टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं. हमारे लिए दिन काफी अच्छा रहा. हमने सब कुछ अच्छा किया.

रोहित शर्मा ने अपने गेंदबाजों और बल्लेबाजों की तारीफ की. रोहित ने कहा- हमने अच्छी गेंदबाजी की और बल्लेबाजी भी अच्छी की, अंत में थोड़ी परेशानी हुई, लेकिन ऐसा होता रहता है. हमें थोड़ी और मेहनत करने की जरूरत है. इस सीजन में लक्ष्य का पीछा करना आसान नहीं रहा है. लेकिन हमने जिस तरह से किया, वो अच्छा है. इससे हमें आत्मविश्वास मिलेगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.