Loading...

MI vs DC IPL 2020: इन पांच खिलाड़ियों की वजह से जीती मुंबई इंडियंस की टीम

0 1

आईपीएल 2020 का 27वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार को खेला गया. इस मैच में दोनों टीमों ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी. दोनों ही टीमें शीर्ष 2 में बनी हुई हैं. बता दें कि मुंबई इंडियंस ने दिल्ली की टीम को 5 विकेट से हराया. दिल्ली को हराने के बाद मुंबई की टीम अंकतालिका में फिर से शीर्ष पर पहुंच गई है. मुंबई की टीम ने 7 में से 5 मैच जीते हैं.

दिल्ली के विरुद्ध मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा. इस मैच में दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए. मुंबई की तरफ से क्विंटन डी कॉक और सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन पारी खेली. मुंबई की टीम ने 2 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य पूरा कर लिया. मुंबई इंडियंस की टीम के 10 अंक हैं और दिल्ली कैपिटल्स के भी 10 अंक हैं. लेकिन मुंबई का नेट रन रेट दिल्ली कैपिटल्स से ज्यादा है.

वही अंकतालिका में तीसरे नंबर पर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम है और चौथे नंबर पर विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु है. पांचवें नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद है तो वहीं छठे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स की टीम है. धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स अंकतालिका में सातवें नंबर पर है, जबकि केएल राहुल की किंग्स इलेवन पंजाब सबसे अंतिम पायदान पर है.

आईपीएल 2020 की अंकतालिका

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.