Loading...

सोमवार को बन रहा है परिध योग, इन राशि के जातकों को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी

0 4

आज 12 अक्टूबर सोमवार का दिन और अधिक आश्विन कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है. आज सोमवार के दिन पर परिधि योग बन रहा है. 3 राशि वाले जातकों को कोई बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है. इनके जीवन में नई-नई खुशियां दस्तक देंगी. भगवान भोलेनाथ इनसे प्रसन्न रहेंगे और सदा ही इन पर अपनी कृपा बनाए रखेंगे. दुख-परेशानियां भी सदा के लिए दूर होंगी. अपार खुशियों की प्राप्ति होगी. अन्य 9 राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मुश्किलों भरा रहने वाला है.

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले लोगों का आ जका दिन बहुत ही शानदार बीतेगा. आप सफलता के मार्ग पर आगे बढ़ते जाएंगे. कार्यक्षेत्र में भी आपको प्रशंसा मिलेगी. पारिवारिक संबंधों में मधुरता बढ़ेगी. घर पर किसी नए मेहमान के आने की प्रबल संभावना बन रही है. अलग-अलग रास्तों से आपको फायदा मिलने के प्रबल योग बन रहे हैं.

मिथुन राशि

Loading...

मिथुन राशि वाले लोगों का आज का दिन बहुत ही अच्छा है. आज आपको आपकी कोई पुरानी खोई हुई प्रिय वस्तु वापस मिल सकती है. आज किए गए इन्वेस्टमेंट से आपको जल्द बड़ा धन-लाभ हो सकता है. परिवार में आ रही समस्याएं भी दूर होंगी. आज आपको कानूनी मामलों में बड़ी जीत मिलेगी. रोजगार के नए अवसर मिलेंगे और आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होगी.

कर्क राशि

आज का दिन कर्क राशि वाले लोगों के लिए खुशियां लेकर आया है. आज आपको धन-लाभ होगा. पैसों के लेनदेन में आज आप कोई भी लापरवाही ना बरतें, ना ही किसी को धन उधार दे. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होती जाएगी. नए वाहन को खरीदने के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.