Loading...

बॉलीवुड की ये खूबसूरत अदाकारा हैं सबसे कम पढ़ी-लिखी, इनमें से एक तो है आज के दौर की सबसे चर्चित अभिनेत्री

0 4
एक ऐसी दुनिया है जहां खूबसूरती और पर्सनैलिटी अभिनेत्री आप लोगों का दिल जीत लेते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो कि हाईली एजुकेटेड है। अपनी अच्छी एक्टिंग के साथ-साथ उन अभिनेत्रियों ने डॉक्टर और इंजीनियर जैसी शिक्षा प्राप्त की है लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत ही कम पढ़ी लिखी है।
कामयाब लोगों का कहना है कि कामयाबी किसी डिग्री की मोहताज नहीं होती। आज हम आपको ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि कब पढ़ी लिखी है, लेकिन आज के समय में काफी चर्चित है और उनकी कमाई भी किसी अभिनेता को टक्कर देती है।
कंगना रनौत
Loading...
मौजूदा समय में बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि कंगना 12वीं क्लास फेल है। बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने 12वीं कक्षा फेल होने के बाद पढ़ाई छोड़ दी। उन्होंने आगे की पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और सिर्फ मॉडलिंग के लिए दिल्ली से मुंबई आ गई। आपको बता दें कि कंगना कई बार कह चुकी है कि शुरू नाम के अंग्रेजी की वजह से उनका काफी मजाक उड़ा गया था, लेकिन आज वे फिल्म जगत की सबसे पॉपुलर उनमें से एक है।
करिश्मा कपूर
90 के दशक की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक करिश्मा कपूर है। अपने समय में करीना करिश्मा कपूर ने कई हिट फिल्में दी है, लेकिन बहुत ही कम लोग जानते हैं कि करिश्मा कपूर ने मात्र 16 साल की उम्र से ही बॉलीवुड में अपना कर लिया था, जिस वजह से उन्होंने केवल क्लास तक ही पढ़ाई की है।
सोनम कपूर 
बॉलीवुड के सबसे यंग हैंडसम हंक कहे जाने वाले अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर बॉलीवुड की सबसे अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। आपको बता देंगे सोनम ने केवल 12 तक पढ़ाई की है। सोनम कपूर ने प्रवेश लिया लेकिन बीच में उन्होंने अपनी पढ़ाई छोड़ दिया। पढ़ाई को छोड़ने के बाद उन्होंने अपने फिल्मी करियर पूरा कर दिया।
आलिया भट्ट
बॉलीवुड के फेमस फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी अभिनेत्री आलिया भट्ट आज बॉलीवुड में अपनी अलग ही पहचान बना चुकी है, लेकिन बहुत कम लोग ही जानते हैं कि आलिया ने मात्र अपनी स्कूलिंग ही पूरी की है। आलिया भट्ट ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। आलिया भट्ट ने स्कूल के बाद ही अपने अपना डेब्यू कर लिया था, जिसके चलते उन्हें लगातार ऑफर आने लगे और उन्होंने 12वीं के बाद पढ़ाई नहीं की।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.