Loading...

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहू, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे दंग..

0 6
मिथुन चक्रवती 80 के दशक से ही बॉलीवुड का एक जाना माना नाम है। अपने जमाने के सबसे पॉपुलर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद कई शानदार फिल्मों में काम किया है। वहीं मिथुन चक्रवर्ती ने राजनीति में भी बखूबी अपना हुनर दिखाया। मिथुन चक्रवती राज्यसभा सांसद रह चुके हैं,
लेकिन आज मिथुन चक्रवर्ती के बारे में नहीं हम उनके बड़े बेटे की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा खूबसूरत है।
आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहू चौकी बॉलीवुड की हसीनों को भी खूबसूरती के मामले में पछाड़ सकते हैं। मिथुन की बड़ी बहू के बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे। मदालसा किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं बल्कि टीवी सीरियल अनुपमा में काव्य झावेरी का रोल प्ले कर रहे हैं। मदालसा तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री किए जाने माने कलाकार है।
इतना ही नहीं, वह मशहूर अभिनेत्री शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी है। शीला शर्मा ने 90 के दशक महाभारत में माता देवकी का किरदार निभाया था। मदालसा ने बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे में मिमोह से साल 2018 में शादी की थी। आज वह टेलीविजन दुनिया की जानी मानी हस्ती है।
टीवी शो अनुपमा में अपने रोल को लेकर मदालसा ने कहा था कि काव्या का कैरेक्टर काफी मजेदार है। कार्यक्रम और इंडिपेंडेंट वूमेन है। इतना ही नहीं, मदालसा ज़ी टीवी शो उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं। इसी के साथ मदालसा की सुंदरता को भी कम नहीं आंका जा सकता। मदालसा साहब बॉलीवुड की किसी भी अभिनेत्री से ज्यादा खूबसूरत हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.