Loading...

इन अभिनेत्रियों के रास्ते का पत्थर नहीं बना इनका रंग, दमदार एक्टिंग के साथ बनाई बॉलीवुड में अपनी खास पहचान

0 4
बॉलीवुड चकाचौंध भरी दुनिया है जहां खूबसूरती वह काफी सराहना मिलती है बॉलीवुड में अभिनेत्रियों को जहां काफी प्रशंसा मिलती है वही ट्रोलर्स का शिकार भी उन्हें होना पड़ता है। लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद है जोकि अपने सावले होने के बाद भी बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाने में कामयाब रहीं
फिल्म जगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो देखने में सावले है, लेकिन उनकी फिल्में सुपरहिट भी साबित हुई है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी सफलता के रास्ते में उनका सांवला रंग पत्थर बनकर नहीं आया।
काजोल
Loading...
सबसे पहले हम बात करेंगे 90 के दशक की सबसे पॉपुलर इन अभिनेत्रियों में से एक काजोल की काजोल ने जो फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तो उनका रंग सांवला था। उनकी शुरुआती सभी फिल्मों में उनका असल रंग देखने को मिल सकता है। अपने सांवले रंग के बावजूद काजोल ने इंडस्ट्री में काफी सालों तक राज किया और आज भी वह टॉप अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं।
कोंकणा सेन शर्मा
अभिनेत्री कोकणा सेन शर्मा की ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनकी अदाकारी में हर अभिनेत्री में नहीं देखने को मिलती कुकड़ा सेन शर्मा भी दिखने में शादी है, लेकिन उनका रंग उनकी काम के बीच कभी नहीं आया इसे इस बात में कोई दो राय नहीं है कि रंगभेद केवल हमारे मन की भांति हैं।
रानी मुखर्जी 
90 के दशक की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक मानी जाने वाली अभिनेत्री रानी मुखर्जी का रंग भी सांवला था। रानी मुखर्जी ने भी अपने संबोधन के बाद भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक लंबे समय तक राज किया है। रानी को मेकअप के बिना देख लिया जाए तो शायद उन्हें पहचानना मुश्किल हो लेकिन फिर भी अपने ऐसे रंग के बावजूद रानी ने अपना सिक्का बॉलीवुड में काफी बुलंद रखा।
प्रियंका चोपड़ा 
पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी इस लिस्ट में शामिल है। बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड कि नहीं हॉलीवुड 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था और बॉलीवुड में भी उन्होंने अपना परचम काफी बुलंद रखा ऐसे में यह बात साफ है कि प्रियंका का सांवला रंग भी उनके आडे नहीं आया।
दीपिका पादुकोण
आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे नामचीन अभिनेत्रियों में से एक दीपिका भी इस लिस्ट में शुमार हैं। आज दीपिका बॉलीवुड की सलमान खान जैसी साबित होती है। दीपिका भी बेहद गोरी चिट्टी नहीं है। अभिनेत्री ने शुरुआती वीडियोस और फिल्मों में देखा जाए तो दीपिका का स्किन टोन काफी डार्क था कि दीपिका ने अपने हुनर के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली और उनका रंग उन्हें किसी बात से पीछे नहीं रखता।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.