Loading...

करोड़ों का ऑफर मिलने के बाद भी इस साउथ अभिनेत्री ने ठुकरा दिए सभी किसिंग सीन, नेशनल अवार्ड भी कर चुकी है अपने नाम..

0 5
बॉलीवुड की ही तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी काफी चर्चाओं में रहती है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह अभिनेत्रियां भी लोगों के बीच अपनी खास फ्रेंड कॉलिंग होती है बॉलीवुड होना आम बात है। एक समय था जब फिल्मों में एक कहानी और भारतीय संस्कृति का पूरा परिचय दिया जाता था लेकिन आज किसिंग सीन का दौर काफी बढ चुका है।
आज के दौर में भी  एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो कि फिल्म में करोड़ों का ऑफर मिलने के बाद भी अब तक किसी फिल्म में किसिंग सीन करती नजर नहीं आए।
Loading...
जिस अभिनेत्री की हम यहां बात कर रहे हैं वह वाकई अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। जिस अभिनेत्री कि हम यहां बात कर रहे हैं, वह साउथ की फेमस अभिनेत्री कीर्ति सुरेश है जोकि आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी है। आपको बता देंगे साउथ की है। अभिनेत्री अपनी एक खास सेंड फोन नहीं रखती हैं।
साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश अभी तक कई हिट फिल्में दे चुकी है। अपनी शानदार एक्टिंग के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है। कीर्ति ने साल 2000 में रिलीज़ हुई फ़िल्म पायलट से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और लीड रोल में उन्होंने साल 2013 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म गीतांजलि से अपना करियर शुरू किया था।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.