Loading...

IPL 2020: आज डीसी के विरुद्ध मैच में रोहित शर्मा हासिल कर सकते हैं बड़ी उपलब्धि, विराट और रैना छोड़ देंगे पीछे

0 5

आज शाम 7:30 बजे दिल्ली कैपिटल और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल सीजन 13 का 27वां मुकाबला खेला जाएगा. इस आईपीएल सीजन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का ग्राफ कभी ऊपर तो कभी नीचे जा रहा है. रोहित अब तक छह मैचों में दो अर्धशतक लगा चुके हैं. अब तक रोहित शर्मा आईपीएल में 6 मुकाबले खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने दो अर्धशतक लगाए हैं. 6 मैचों में रोहित ने 211 रन बनाए हैं.

अभी तक इस आईपीएल टूर्नामेंट असली हिटमैन नजर नहीं आए हैं. आज के मुकाबले में यदि रोहित शर्मा अर्धशतक लगाते हैं तो रिकॉर्ड बुक में अपना नाम एक बार फिर से दर्ज करवा पाएंगे. बता दें कि रोहित शर्मा सुरेश रैना और विराट कोहली के साथ 38 अर्धशतक के साथ बराबरी पर है. यदि आज वो एक और अर्धशतक लगा लेते हैं तो रैना और कोहली को पीछे छोड़ देंगे और 39 अर्धशतकों के साथ दूसरे नंबर पर पहुंच जाएंगे.

रोहित हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर से पीछे है. बता दें कि डेविड वार्नर ने अब तक आईपीएल में 46 अर्धशतक लगाए हैं. आईपीएल में अब तक रोहित शर्मा 194 मैच खेल चुके है और 5109 रन बनाए हैं. रोहित आईपीएल में एक शतक और अर्धशतक लगा चुके हैं. रोहित शर्मा ने अब तक आईपीएल में 446 चौके और 208 छक्के लगाए हैं. मौजूदा आईपीएल सीजन मुंबई इंडियंस की टीम 6 मैचों में 4 मैच जीतकर 8 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर बनी हुई है. जबकि दिल्ली की टीम 6 मैचों में से पांच मुकाबले जीतकर 10 अंकों के साथ पहले नंबर पर है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.