Loading...

IPL 2020: इन तीन खिलाड़ियों को अब कर देना चाहिए किंग्स इलेवन पंजाब से बाहर, टीम पर बन गए हैं बोझ

0 5

आईपीएल सीजन 13 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा है. पंजाब की टीम का लगातार हार का सिलसिला पिछले मुकाबले में भी जारी रहा. केकेआर के विरुद्ध किंग्स इलेवन पंजाब की टीम जीते हुए मैच को भी अंतिम क्षणों में हार गई. किंग्स इलेवन पंजाब अभी तक अपना बेस्ट प्लेइंग इलेवन सिलेक्ट नहीं कर पाई हैं, जबकि आईपीएल का आधा सफर लगभग समाप्त हो चुका है. पंजाब की टीम में कुछ ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने अभी तक अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया है. हम आपको उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं जिन्हें अब पंजाब की टीम से बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए.

क्रिस जॉर्डन

अभी तक क्रिस जॉर्डन आईपीएल में बिल्कुल फ्लॉप रहे हैं. जिन भी मैचों में उन्हें मौका दिया गया है, उन्होंने सबसे ज्यादा रन लुटाए हैं और एक भी विकेट लेने में कामयाब नहीं हुए हैं. जॉर्डन इंग्लैंड की T20 टीम का नियमित हिस्सा रहे हैं और डेथ ओवर में कमाल की गेंदबाजी करते हैं. लेकिन पंजाब की ओर से वह कोई भी कमाल दिखाने में नाकामयाब रहे हैं. ऐसे में क्रिस जॉर्डन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना बहुत ही मुश्किल लग रहा है. अब उनकी जगह हार्डस विल्जोएन को मौका दिया जा सकता है.

प्रभुसिमरन सिंह

Loading...

प्रभु सिमरन सिंह को पिछले आईपीएल सीजन पंजाब की टीम को काफी मोटी रकम में खरीदा था. घरेलू क्रिकेट में उन्होंने लंबे लंबे छक्के लगाकर सभी को प्रभावित किया था. अभी तक प्रभु सिमरन सिंह ने जितने मुकाबले खेले हैं, उसमें वह कुछ खास नहीं कर पाए हैं. ऐसे में प्रभु सिमरन सिंह की जगह पंजाब की टीम में दीपक हुड्डा को मौका देना चाहिए. वह एक बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं.

ग्लेन मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट के शानदार खिलाड़ी है. लेकिन पंजाब की ओर से वह इस आईपीएल सीजन में कुछ खास नहीं कर पाए हैं. अभी तक उन्होंने सात मैच खेले हैं और केवल 57 रन ही बनाए हैं. अब मैक्सवेल को टीम से बाहर कर देना चाहिए और उनकी जगह क्रिस गेल को मौका देना चाहिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.