Loading...

वाशिंगटन सुंदर का छक्का देख उड़े युजवेंद्र चहल के होश, बचने के लिए भागे ड्रेसिंग रूम के अंदर, देखें मजेदार वीडियो

0 5

आईपीएल सीजन 13 रॉयल चैलेंजर बेंगलोंर टीम के लिए अभी तक काफी अच्छा रहा है. आरसीबी की टीम ने अब तक 6 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से चार मुकाबलों में जीत दर्ज की है. प्वॉइंट टेबल में आरसीबी की टीम चौथे नंबर पर है. बीते शनिवार को सीएसके और आरसीबी के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला. हालांकि इस मैच में चेन्नई की टीम को 37 रनों से हार का सामना करना पड़ा. आरसीबी की ओर से वाशिंगटन सुंदर ने शानदार गेंदबाजी की और 3 ओवर में 16 रन देकर दो विकेट हासिल किए. हालांकि वह बल्लेबाजी के दौरान 10 गेंदों पर 10 रन बनाकर आउट हो गए.

इस दौरान वाशिंगटन सुंदर ने 1 छक्का भी लगाया. वॉशिंगटन सुंदर द्वारा लगाए गए छक्के से बचने के लिए उनके साथी क्रिकेटर यूज़वेंद्र चहल को ड्रेसिंग रूम के अंदर भागना पड़ गया. मैच के शुरुआत में आरसीबी की स्थिति कुछ खास अच्छी नहीं थी. टीम ने पहले 12 ओवरों में मात्र 69 रन बनाए थे. उस समय टीम को रन रेट बढ़ाने की बहुत जरूरत थी. क्रीज पर उस समय कप्तान विराट कोहली और सुंदर मौजूद थे. वाशिंगटन सुंदर ने सीएसके के स्पिनर करण शर्मा की गेंद पर एक शानदार छक्का लगाया.

सुंदर ने इतना जबरदस्त शॉट खेला की गेंद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम के बालकनी तक पहुंच गई. जहां आरसीबी के कुछ क्रिकेटर और चहल बैठकर मैच देख रहे थे. जैसे ही गेंद चहल की ओर आई तो चहल दौड़कर ड्रेसिंग रूम के अंदर भागते हुए नजर आए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है.

Loading...

बता दें कि इस मैच में आरसीबी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया. कप्तान विराट कोहली ने 52 गेंदों पर 90 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. आरसीबी की टीम ने सीएसके को 170 रनों का लक्ष्य दिया. लेकिन सीएसके की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 132 रन ही बना पाई और मुकाबला हार गई. विराट कोहली को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.