Loading...

शोएब मलिक ने कर दिखाया वो कमाल जो कोहली और रोहित भी नहीं कर पाए, पत्नी सानिया हुईं काफी खुश

0 3

रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे भारतीय खिलाड़ी मौजूदा समय में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बना रहे हैं जिनको आने वाले समय में तोड़ पाना हर बल्लेबाज के लिए काफी मुश्किल होगा। शायद ही कोई ऐसा रिकॉर्ड होगा जो यह खिलाड़ी ना बना पाए। हालांकि पाकिस्तान के एक खिलाड़ी ने रोहित और कोहली को पीछे छोड़ दिया है। विराट कोहली एवं रोहित शर्मा के लिए पाकिस्तानी बल्लेबाज का रिकॉर्ड तोड़ पाना असंभव है।

पाकिस्तान के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी शोएब मलिक T20 क्रिकेट में 10,000 रनों का आंकड़ा करने पार करने वाले एशिया के पहले बल्लेबाज बन गए हैं। वही वे ऐसा करने वाले दुनिया के तीसरे क्रिकेटर हैं। क्रिस गेल और कायरन पोलार्ड ने भी T20 क्रिकेट में काफी पहले ही 10,000 रनों के आंकड़े को पार किया।

पाकिस्तान में खेले जा रहे नेशनल T20 कप में शनिवार को रावलपिंडी में खैबर पख्तून्ख्वा की टीम की तरफ से खेलते हुए 76 रनों की शानदार पारी खेली। इसी मैच में शोएब मलिक ने टी-20 क्रिकेट में 10,000 रनों का आंकड़ा पार किया। शोएब मलिक T20 क्रिकेट में 10,000 रनों का आंकड़ा पार करने वाले पहले एशियाई क्रिकेटर बने तो उनकी पत्नी सानिया मिर्जा को काफी खुशी हुई। उन्होंने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि , ‘लंबी उम्र, धैर्य, कड़ी मेहनत, त्याग और विश्वास शोएब मलिक, मुझे आप पर गर्व है।’

Loading...

इसके अलावा आईसीसी ने भी शोएब मलिक को उनकी खास उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं दी। आईसीसी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि आज शोएब मलिक T20 क्रिकेट में 10,000 रनों का आंकड़ा पार करने वाले विश्व के तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं। इस मामले में उनसे आगे सिर्फ क्रिस गेल और कायरन पोलार्ड हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.