Loading...

27 साल के हुए हार्दिक पांड्या तो भाई क्रुणाल ने दी खास अंदाज में बधाई, देखें वीडियो

0 5

मुंबई इंडियंस टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या आईपीएल 2020 में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने अपनी शानदार पारियों से मुंबई की टीम को कई मैचों में जीत भी दिलाई है। अगर आप हार्दिक पांड्या के फैन है तो आपको पता होगा कि आज हार्दिक पांड्या का जन्मदिन है। इस मौके पर कई बड़े-बड़े खिलाड़ियों ने हार्दिक पांड्या को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। फैंस भी सोशल मीडिया पर दिग्गज खिलाड़ी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि , ‘चाहे मैदान में हो, या मैदान के बाहर, वक्त अच्छा और चाहे बुरा, मैं हमेशा तु्म्हारे साथ हूं. सालगिरह मुबारक हो भाई.’

बीसीसीआई ने भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के जन्मदिन के मौके पर उनकी यादगार पारी को याद किया। बीसीसीआई ने ट्विटर पर हार्दिक पांड्या को जन्मदिन की बधाई देते हुए वीडियो शेयर की। यह वीडियो तब की है, जब हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध 72 गेंदों में 78 रनों की शानदार पारी खेलकर भारत को 5 विकेट से जीत दिलाई थी।

Loading...

आईसीसी ने हार्दिक पांड्या को काफी खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। ट्विटर पर आईसीसी ने लिखा कि, ‘105 इंटरनेशनल गेम, 1799 रन, 109 विकेट. 2019 का आईसीसी वर्ल्ड कप और साल 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लिया. उभरते हुए भारतीय सितारे हार्दिक पांड्या को जन्मदिन की बधाई.’

हार्दिक पांड्या को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने का सिलसिला नहीं थम रहा है । इस बार का जन्मदिन पांड्या के लिए काफी यादगार है क्योंकि वह पिता बन चुके हैं। हार्दिक पांड्या ने लॉकडाउन के दौरान नताशा स्टानकोविक से शादी रचाई थी। इसी के कुछ महीने बाद ही नताशा ने एक बेटे को जन्म दिया। पांड्या ने अपने बेटे का नाम अगस्तय रखा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.