Loading...

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने पहली नहीं बल्कि दूसरी बीवी बनना किया ज्यादा पसंद, जानें इनके नाम..

0 4
बॉलीवुड अभिनेता व अभिनेत्रियों की शादी उन्हीं की तरह होती बेहतरीन होती है। बाॅलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं, जिन्होंने इतनी शोहरत कमाई की बॉलीवुड में खूब कमाई कर चुकी है लेकिन जहां शादी की बात आती है। वहां हमारी यह अभिनेत्रियां शादीशुदा लोगों को ज्यादा पसंद करती हैं और उनकी दूसरी पत्नी बनकर जिंदगी जीती है।
ऐसे में उनका फैसला या तो पैसा हो सकता है या प्यार लेकिन वजह जो भी हो वह अपनी शादीशुदा जिंदगी के मामले में दूसरी पत्नी ही होती है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने किसी तलाकशुदा व्यक्ति से शादी की है।
करीना कपूर 
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम करीना कपूर का ही है। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की दूसरी बीवी है। करीना से पहले आपका दिल उनसे उम्र में 12 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह पर आया था दोनों की शादी हुई और शादी के 13 साल बाद दोनों का हो गया और सैफ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली। आपको बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान का एक बच्चा भी है, जिसका नाम तैमूर है। इतना ही नहीं, जल्द ही करीना दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है।
शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जोकि 90 के दशक से ही फिल्मी दुनिया पर अपना सिक्का बुलंद कर चुकी है, उन्होंने भी ऐसा ही कुछ किया है। जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं, वह शिल्पा शेट्टी है आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है। शिल्पा के लिए राज ने अपनी पहली पत्नी कविता को धोखा दीया, जिसमें राज ने पत्नी पत्नी कविता को विच किया तब वह प्रेग्नेंट है। जिस दिन राज की बेटी का जन्म हुआ, उसी दिन उन्होंने अपने वकील के हाथों कविता के पास तलाक का नोटिस भेज दिया था, जिसके बाद उन्होंने शिल्पा शेट्टी से शादी कर ली।
लारा दत्ता 
पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी अभिनेत्री लारा दत्ता देश के लिए पहला ग्रैंड स्लैम जीतने वाली टेनिस प्लेयर महेश भूपति की दूसरी पत्नी कहलाती है। महेश की पहली पत्नी श्वेता जयशंकर थी लेकिन उनकी पहली शादी एक लंबे समय तक नहीं टिक पाई, जिसके बाद महेश भूपति ने पहली पत्नी को तलाक देकर लारा दत्ता से दूसरी शादी कर ली।
रवीना टंडन
बॉलीवुड की 90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन के कई अफेयर्स रहे। कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ रवीना टंडन का नाम जुड़ चुका है, लेकिन रवीना अनिल थदानी की दूसरी बीवी बनी। अक्षय से अलग होने के बाद रवीना ने 2003 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थदानी से डेटिंग शुरू कर दी थी जो कि पहले से तलाकशुदा थे। दोनों जल्द ही एक दूसरे के करीब आए और 22 फरवरी 2004 में उन्होंने शादी कर ली थी।
कल्कि कोचलिन 
साल 2009 में देव डी से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री कल्की कोचलीन बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप की दूसरी बीवी थी। बल्कि ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी लेकिन उनका करियर कुछ खास सफलताओं को नहीं छुपाया मौजूदा समय में दोनों के बीच काफी दूरियां आ चुकी है और दोनों अलग-अलग रहते हैं। इतना ही नहीं, बल्कि अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां भी बन चुकी है।
हेमा मालिनी 
बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी इस लिस्ट में शामिल है। आपको बता दें कि बॉलीवुड के हीमैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी है। दोनों को यह शादी धर्म बदलकर करनी पड़ी थी जिसका कारण था। धर्मेंद्र का पहले से शादीशुदा होना। धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को सलाह लिए बगैर ही हेमा से शादी कर ली थी।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.