Loading...

धोनी का विकेट लेने के बाद बोले युजवेंद्र चहल, कही ये बात

0 4

आईपीएल सीजन 13 का 25वां मुकाबला बीते शनिवार को रॉयल चैलेंज बेंगलोर और सीएसके के बीच खेला गया, जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने बाजी मारी और शानदार जीत हासिल की. चेन्नई से मैच जीतने के बाद आरसीबी के स्पिनर गेंदबाज ने कहा कि उनके द्वारा सीएसके टीम के कप्तान धोनी को फेंका गया ओवर बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण था. चहल ने कहा कि धोनी का विकेट गेम चेंजर था. चेन्नई की टीम 170 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 132 रन ही बना सकी.

यूज़वेंद्र चहल ने अपने कोटे के 4 ओवर में 35 रन देकर एक विकेट झटका. उन्होंने सीएसके टीम के कप्तान धोनी को 16वें ओवर में पवेलियन भेजा. iplt20.com पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में चहल ने क्रिस मॉरिस को बताया कि जाहिर तौर पर धोनी को किया गया ओवर काफी अहम था. मैं ज्यादातर स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करता हूं. लेकिन आखिरी गेंद पर मैंने चांस लेने का निर्णय किया. इसीलिए मैंने थोड़ी सी वाइड और फुलर गेंदबाजी की. धोनी का विकेट मेरे लिए बहुत बड़ा है. मैंने आखिरी बार धोनी को 2014 में आउट किया था.

इस पर क्रिस मॉरिस ने कहा कि यह एक बहुत ही खास दिन था. आईपीएल में एक नई टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए मैं बहुत घबराया हुआ था. मैं जीत में योगदान देकर बहुत खुश हूं. हमारे लिए मैच अच्छा रहा और यह अच्छा डेब्यू था. क्वरंटाइन और लॉकडाउन से सीधे बाहर आना और तुरंत बेहतर प्रदर्शन करना काफी मुश्किल है. कई टीमें ऐसा नहीं कर पा रही है. हम हर मैच के साथ बेहतर होते जा रहे हैं.

बता दें कि इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 90 रनों की पारी खेली. विराट कोहली की शानदार पारी की बदौलत आरसीबी की टीम ने चेन्नई को 170 रनों का लक्ष्य दिया. जिसे चेन्नई की टीम हासिल नहीं कर सकी और 37 रनो से मुकाबला हार गई. अंतिम 4 ओवरों में सीएसके के गेंदबाजों ने 66 रन लुटाए. आरसीबी की टीम आठ अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है. आरसीबी का अगला मुकाबला 12 अक्टूबर सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगा.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.