Loading...

IPL 2020 CSK vs RCB: धोनी की सीएसके को हराने के बाद विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान, जाने क्या कहा

0 4

बीते शनिवार को विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला. जिसमें विराट की टीम ने बाजी मार ली. इस मैच को आरसीबी की टीम ने शानदार शानदार तरीके से जीता और मैंच जीतने के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली बेहद खुश नजर आए.

बता दें कि इस मैच में विराट कोहली ने नाबाद 90 रनों की पारी खेली. विराट को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. विराट की नाबाद 90 रन की पारी के दम पर आरसीबी की टीम ने चेन्नई को 170 रनों का लक्ष्य दिया था. लेकिन चेन्नई की टीम आरसीबी के गेंदबाजों के सामने बेबस नजर आई और 37 रनों से मैच हार गई. मैच जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि ये हमारे संपूर्ण प्रदर्शन में से एक है.

हम पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे, लेकिन थोड़ी मुश्किल हालात में फस गए. हम ने बात की थी की 150 रनों का स्कोर अच्छा होगा. मैच में अपने प्रदर्शन को लेकर विराट कोहली ने कहा- शुरुआत के मैचों में मैं अपने आप पर ज्यादा दबाव डाल रहा था और जब आप अपने आप पर ज्यादा दबाव डालने लगते हैं, तो आप एक खिलाड़ी के तौर पर योगदान नहीं दे पाते और टीम टीम को उसकी जरूरत होती है. सुपर ओवर वाले मैच ने मेरे अंदर काफी कुछ बदल दिया है. जहां मुझे प्रदर्शन करना था, नहीं तो हम हार जाते.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.