Loading...

IPL 2020, MI vs DC: आज दोनों टीमों के बीच होगा कड़ा मुकाबला, देखें संभावित प्लेइंग XI

0 4

इस आईपीएल सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है. आज शाम 7:30 बजे मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों ही टीमें जीत के इरादे से मैदान पर उतरेंगी. दोनों टीमों का बैटिंग ऑर्डर बहुत ही जबरदस्त है और मिडिल ऑर्डर भी शानदार प्रदर्शन कर रहा है. दोनों ही टीमों के पास बेहतरीन गेंदबाज हैं, जो किसी भी वक्त में का पासा पलट सकते हैं.

यदि गेंदबाजों की बात की जाए तो मुंबई इंडियंस में जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट शामिल है, जो कि दिल्ली की टीम पर भारी पड़ सकते हैं. ऐसे में दिल्ली के सलामी बल्लेबाजों को अच्छी शुरुआत करनी होगी. शिखर धवन को आज के मुकाबले में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाना होगा. शुरुआती मैचों में शिखर धवन कोई बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं. ऐसे में आज के मुकाबले में सभी को उनसे अच्छी पारी की उम्मीद होगी.

दिल्ली की टीम के लिए खास बात यह है कि शिमरोन हेटमायर फॉर्म में वापस आ गए हैं. उन्होंने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध बहुत ही कमाल का प्रदर्शन किया था. दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर भी आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. अब देखना होगा कि वह रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के विरुद्ध कैसा प्रदर्शन करते हैं.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

Loading...

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह.

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, आर अश्विन, अक्षर पटेल, इनरिच नॉर्टजे, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.