Loading...

90 के दशक के सबसे चर्चित अभिनेताओं ने बदले अपने रूप, आज दिखते हैं कुछ इतने अलग..

0 4

बॉलीवुड जगत देखा जाए तो 90 का दशक काफी खास रहा है। 90 के दशक से ही बॉलीवुड की दुनिया में एक नया मोड़ आया था यही समय था। जब पारंपरिक अंदाज़ छोड़ने के बाद बॉलीवुड एक नई पहचान बनाने लगा था। यह दौर ऐसा था जिसमें ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियों की फिल्में आईं जिन्होंने ना सिर्फ कई रिकॉर्ड बनाएबल्कि दर्शकों के दिल में लंबे समय तक राज भी किया लेकिन आज यह सितारे बहुत ही अलग दिखने लगी हैं। आइए जानते हैं इन सितारों के बारे में।

पहले हम बात करेंगे सुनील शेट्टी के बारे में सुनील शेट्टी का नाम एक ऐसे अभिनेता के रूप में लिया जाता है। जिन्होंने अपने फिजिक्स पर काफी ध्यान दिया सुनील शेट्टी ने अपने डेब्यू से पहले बॉडी पर काफी काम किया था, जिसका फायदा उन्हें बॉक्स ऑफिस पर काफी हद तक मिला। एक फोटो शूट के दम पर सुनील शेट्टी को अपनी पहली फिल्म बलवान मिल गई थी। बलवान फिल्म में सुनील शेट्टी ने सबसे पहले अपनी बॉडी दिखाई थी और लोग उनको फॉलो करने लगे थे। सुनील शेट्टी की दूसरी फिल्म ‘हमारा वक्त है’ थी।

बॉलीवुड के एक्शन हीरो कहे जाने वाले अभिनेता अजय देवगन ने फिल्मी जगत में कदम अपनी पहली फिल्म फूल और कांटे से रखा था। उस वक्त फिल्म सुपरहिट थे उस समय किसी ने यह नहीं सोचा था कि यह साधारण सा दिखने वाला लड़का भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लेगा। जिस पर किसी भी कलाकार को  पहुंचने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अजय देवगन ने यह बात बताई की पिता की वजह से उन्हें स्ट्रगल कभी करना ही नहीं पड़ा। हां, यह बात सच है कि मैंने मेहनत बहुत ही लगन के साथ की। अजय की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तानाजी भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर चुकी है।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.