Loading...

एक ही धारावाहिक से टीवी जगत में अपना नाम बनाने वाले ये एक्टर रातो रात हुए गायब..

0 6

फिल्म जगत के तो बहुत से ऐसे कलाकारों को आप जानते होंगे जो कि सुपरस्टार बनने के बाद रातो रात गायब हो गए पर क्या आप जानते हैं। टीवी की दुनिया में भी ऐसे कई कलाकार है जोकि काफी अच्छा काम करने के बाद आज गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। टीवी जगत फिल्मी जगत की तरह ही अपनी एक अलग पहचान बना चुका है, लेकिन एक समय वह था जब कई टीवी सीरियल ऐसे आते थे। जिन्होंने टेलीविजन की दुनिया में कई साल तक राज किया।

आपको बता दें कि इन शो के सितारों ने भी उस समय काफी नाम कमाया था और ज्यादातर सभी  धारावाहिक एकता कपूर के ही थे। आज हम आपको ऐसे ही कुछ कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने काफी सफलता हासिल करके टीवी जगत को छोड़ दिया।

सीजेन खान
Loading...
कसौटी जिंदगी की के लीड रोल का किरदार निभाने वाले अनुराग अपने समय में काफी मशहूर रहे उनका किरदार ऐसा था कि आज भी लोग उन्हें पसंद करते हैं सीजेश खान सालों से टीवी की दुनिया से दूर रह रहे हैं इस धारावाहिक के किरदार अनुराग और प्रेरणा की भूमिका निभाने वाले दोनों ही किरदारों को लोगों ने खासा पसंद किया था। इसके बाद सीजेश खान ने अपने क्या हादसा क्या हकीकत, पिया के घर जाना है, एक लड़की अंजानी सी और सीता गीता जैसे धारावाहिकों में काम किया था। सीता और गीता साल 2009 में आया था। फिलहाल सीजेन खान पूरी तरह टीवी की दुनिया से दूर है।
पूनम नरूला
टीवी के सबसे मशहूर धारावाहिक इतिहास को तो सभी याद करते हैं। इस धारावाहिक से मशहूर हुई अभिनेत्री पूनम नरूला ने कसौटी जिंदगी की, कुटुंब, कुसुम कहीं किसी रोज और शरारत जैसे नाटक में भाग लिया था। लेकिन आज गुमनामी में हैं। पूनम को आखरी बार स्टार प्लस पर आने वाले रियलिटी शो नच बलिए सीजन एक में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था। नच बलिए सीजन 1 साल 2005 में आया था, जिसके बाद पूनम को टीवी पर नहीं देखा गया।
किरण करमरकर
कहानी घर घर की एक ऐसा धारावाहिक था जो कि हर महिला का पसंदीदा था और इसके किरदार लोगों को काफी पसंद थे। यह धारावाहिक काफी प्रचलित हुआ था। इस धारावाहिक ओम का किरदार निभाने वाले किरण करमरकर ने लोगों के दिलों में काफी जगह बनाई थी। इस धारावाहिक में किरण ने पार्वती यानी साक्षी तंवर के पति का किरदार निभाया था। उसके बाद किरण ने कई धारावाहिकों में काम किया, लेकिन आखरी बार किरण साल 2017 में रूद्रम धारावाहिक में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया को एक तरह से छोड़ दिया।
रीवा बब्बर
धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी में कामिनी खन्ना का किरदार निभाने वाली रीवा बब्बर आज गुमनामी की जीवन जी रही हैं। रीवा बब्बर आखरी बार सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण में नजर आई थी, जो कि साल 2015 में आया था इसके बाद उन्हें नहीं देखा गया है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.