Loading...

खतरनाक; 10 साल में पैदा किए 10 बच्चे, 11वीं बार भी ये महिला प्रेग्नेंट अभी और बच्चे पैदा करने की है इच्छा

0 5

बढ़ती जनसँख्या को कम करने के लिए जहां सरकार ने हर परिवार में से 1 बच्चे होने का ऐलान किया है। तो वहीं भारत में 2 से ज्यादा बच्चे होने पर जुर्माना देना होगा और सजा भी हो सकती है। लेकिन विदेशों में से किसी भी प्रकार का कोई नियम नहीं है । शायद इसीलिए कोर्टनी रोजर्स नाम की महिला दो या तीन नहीं बल्कि पूरे 10 बच्चों की मां बन चुकी है हैरानी की बात तो यह है कि वह अभी दो बच्चे और चाहती है।

यह जानकारी के लिए आपको बता दें कि अमेरिका में रहने वाली 36 वर्षीय कोर्टनी रोजर्स 10 साल की अवधि में 10 बच्चों की मां बन चुकी है और अभी भी उनको रोकने का कोई भी इरादा नहीं है आपको बता दें कि उन्होंने साल 2008 में शादी की थी। जिसके बाद साल 2010 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया जब से लेकर अब तक वह 10 बार गर्भवती हो चुकी हैं। 10 साल में वह सिर्फ 9 महीने की बिना प्रेगनेंसी के है उनके छह बेटे और चार बेटियां हैं।

आपको बता दें कि इस महिला का कहना है कि हम 14 का परिवार से आते हैं। यानी मुझे दो बच्चे और चाहिए मेरे पति भी 10 भाई बहन हैं शादी से पहले उन्होंने मजाक में कहा था कि वह अपनी मम्मी जितने बच्चे करेंगे। हालांकि इसके कारण हमें आर्थिक समस्यां भी होती है लेकिन परिवार को अपने खर्चों में कटौती करनी होगी।

हालांकि दिलचस्प बात तो यह है। उस महिला ने अपने सभी बच्चों का नाम c से रखा है। हिसाब से उसके घर में सभी का नाम c से शुरू होता है। कोर्टनी और उनके पति का नाम भी इसी अक्षर से शुरू होता है।

Loading...

आपको बता दें कि यह महिला बताती हैं कि वह क्रिस से 2007 में जॉर्जिया में एक चर्च कैंप के दौरान मिली थी। 1 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली इतना ही नहीं आपको बता दें कि पहले बेटे क्लिंट को जन्म देने से पहले कार्टनी का 2 बार ट्राइमेस्टर मिसकैरेज हो चुका है।
गर्भपात होने के लगभग 5 महीने बाद वह दोबारा से प्रेगनेंट हो गई थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.