Loading...

घर की खोई हुई बरकत वापिस लाएगा सेंधा नमक का ये आसान सा टोटका, जानिए कैसे करें इस्तेमाल

0 6

नमक का इस्तेमाल खाने में स्वाद बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। मगर क्या आप इस बात को जानते हैं कि वस्तु के मुताबिक नमक बहुत ही फायदेमंद होता है। यहां सिर्फ खाने के स्वाद को बढ़ाता है बल्कि इससे नकारात्मक ऊर्जा भी दूर होती है। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही महत्वपूर्ण उपायों के बारे में बताते हैं जिसे आप भी अपने घर की परेशानियों से निजात पा सकते हैं।

नमक नकारात्मक शक्ति नजर दोष नजर लगना तो गुस्सा आना जैसी परेशानियों से निजात दिलाता है। इसलिए सेंधा नमक के टुकड़े को उस व्यक्ति पर 7 बार बार का पानी में बहा दें। उसके अंदर मौजूद यह सारी नकारात्मकता बाहर निकल जाएगी और सभी परेशानियां ठीक हो जाएंगी।

जिन लोगों को बहुत ज्यादा नजर लगती है और राई नमक सूखी मिर्च को व्यक्ति के ऊपर से वार का गैस पर रख दें। यह नेगेटिव एनर्जी को खींच लेता है और बुरी नजर से आपको बचाता है।

पति-पत्नी में झगड़ा तन्हा सास बहू की लड़ाई को दूर करने के लिए कांच की कटोरी या गिलास में सेंधा नमक डालकर, बेडरूम, ड्राईरूम में रख दें। नकारात्मक ऊर्जा को सोख लेगा

Loading...

वास्तु दोष दूर करने के लिए कांच की बोतल में सेंधा नमक भरकर बाथरूम में रखते है तो इससे पति-पत्नी में बेवजह झगड़ा पैसों की किल्लत और नेगेटिव एनर्जी जैसी समस्याएं भी दूर हो जाती हैं।

जिन लोगों का ब्लड प्रेशर लो रहता है वह आधा गिलास पानी में नमक मिलाकर किया ऐसा करने से ब्लड प्रेशर हाई रहता है। तो नहाने के पानी में नमक मिलाकर स्नान करें ऐसा करने से ब्लड प्रेशर सामान्य रहेगा।

सेंधा नमक के टुकड़े को पर्स में रखें और जब भी समय मिलें उसे सूंधें। 30 दिन तक ऐसा करें और फिर 10 दिन तक ब्रेक लेने के बाद वापस करें इससे आपके अस्थमा के मरीजों को आराम मिलेगा तभी भी आपसे हथेली में नमक रखकर दूसरे व्यक्ति को ना दें। इससे आपका उससे झगड़ा हो सकता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.