Loading...

लाखों में से किसी एक की अंगुलियों पर बनता है ये शंख का निशान, राज योग पाते है ऐसे व्यक्ति

0 28

हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक व्यक्ति की हथेली आपके जीवन के बारे में बहुत कुछ बताती हैं। हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक हमें किसी भी व्यक्ति की उंगलियों के पोरों पर कुछ निशान हो तो यह बहुत कुछ बताते हैं। कहा जाता है कि जिन लोगों की उंगलियों के पोरों पर शंख चक्र का निशान होता है अद्भुत व्यक्ति होते हैं किसी व्यक्ति की उंगलियों के पोरों पर एक भी चक्कर नहीं होता तो किसी के में सीधे-सीधे 2 या 3 चक्र रहते हैं। तो आइए जानते हैं अंगुलियों के पोरों पर शंख का निशान होना व्यक्ति के बारे में क्या कहता है..

जिन लोगों की उंगलियों के पोरों शंख का निशान बना होता है ऐसे लोग उच्च शिक्षा प्राप्त करते हैं। इन्हें करियर में काफी लाभ होता है।

जिन लोगों की ऊँगली पर दो शंख के निशान बने होते हैं उनका जीवन काफी ज्यादा संघर्षशील होता है।

यदि अंगुली के पोरों पर तीन शंख के निशान नजर आए तो समझ जाइए व्यक्ति लग्जरी लाइफ जीने वाला होगा लोगों की कुंडली के पूर्व पर चार शंख होते हैं वह राज योग और अपार धन पाते है।

Loading...

आपको बता दें कि जिन लोगों की उंगलियों पर यह पांच निशान नजर आते हैं ऐसे व्यक्ति बहुत ही प्रतिभावान ख्याति प्राप्त होता है। अगर किसी व्यक्ति की उंगली पर छह निशान हैं तो वह व्यक्ति वैज्ञानिक, उपदेशक, संत या अद्भुत मस्तिष्क क्षमता का धनी होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.