Loading...

‘बिग बॉस 14’ में आने के लिए मुंबई के एक होटल में क्वारंटाइन हुए नैना सिंह, शार्दुल सहित ये बड़े तीन स्टार्स

0 3

टीवी की दुनिया के सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 कुछ दिन पहले ही शुरू हुआ है। और इसके शुरू होने के साथ घर में लड़ाई दंगे भी देखने को मिल रहे हैं। हालांकि कई सारे कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करना है हैं। जी आपको बता दें कि इस शो को और ज्यादा रोमांचक बनाने के लिए घर में कुछ नए सदस्यों की भी एंट्री होने वाली है। जिसके लिए मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है।

हाल ही में पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस के घर में एंट्री लेने के लिए नैना सिंह शार्दुल पंडित और रश्मि गुप्ता को मुंबई के एक होटल में क्वारैंटाइन कर दिया है।इन तीन नए सदस्यों के साथ शो की मौजूदा कंटेस्टेंट पवित्र पुनिया के एक्स ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल भी घर में एंट्री ले सकते हैं। हालाकिं अभी तक किसी भी तरीके का कोई भी ठप्पा नहीं लगा है।

जानकारी कि आपको बता रहे हैं कि शो में आने वाले सभी सदस्यों को सबसे पहले सीक्रेट रूम में रखा जाएगा इसके बाद 16 अक्टूबर को सलमान सभी सदस्यों का परिचय धार के दर्शकों के करवाने वाले हैं। इन सभी नए कनेक्शन के एंट्री को लेकर पूरी तरह से सीक्रेट रखा जाएगा हर सदस्य को हर सदस्य को एक टास्क के दौरान घर में एंट्री मिलेगी। नैना सिंह स्प्लिट्सविला से पहचान बनाने के बाद टेलीविजन शो कुमकुम भाग्य में नजर आ चुकी है अभिनेत्री ने अभी कुछ दिन पहले ही शो को अलविदा कहा है।

हालांकि इसके अलावा शार्दुल पंडित टीवी एक्टर है जो बंदगी और कितनी मोहब्बत है जैसे शोज में दिखाई दे चुके हैं अभिनेता लॉकडाउन के दौरान उस वक्त चर्चा में आ गए थे जब काम ना मिलने की वजह से एक्टर ने हमेशा के लिए मुंबई छोड़ने का फैसला कर लिया था। अभिनेता ने मुंबई छोड़ने का कारण आर्थिक तंगी और मानसिक तनाव बताया था।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.