Loading...

बॉलीवुड के बाद अब क्रिकेट जगत से आई बुरी खबर, घर में मिली क्रिकेटर की लाश, आत्महत्या की आशंका

0 4

साल 2020 दुनिया के लिए बहुत ही बुरा साबित हो रहा है. इस साल बॉलीवुड से कई बुरी खबरें आईं. बॉलीवुड के कई बड़े सितारे दुनिया को छोड़ कर चले गए तो कुछ सितारों ने खुदकुशी कर ली. अब क्रिकेट जगत से भी एक बुरी खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारत की अंडर-19 टीम और रणजी ट्रॉफी के पूर्व खिलाड़ी एम. सुरेश कुमार की लाश उनके घर से बरामद हुई है.

पुलिस के मुताबिक, उनकी लाश शुक्रवार शाम 7 बजे उनके बेडरूम में लटकी मिली. पुलिस को आत्महत्या की आशंका है. पुलिस को क्रिकेटर की मौत की जानकारी उनके बेटे ने दी थी. बता दें कि एम. सुरेश कुमार 2005 तक फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेले. वह भारत की अंडर-19 टीम का भी हिस्सा रहे. सुरेश कुमार इन दिनों रेलवे में काम करते थे.

पुलिस ने बताया कि उनके बेटे ने शाम 7 बजकर 15 मिनट पर हमें जानकारी दी कि घर में उनके पिता की लाश लटक रही है. शुरुआती जांच से तो यहीं लग रहा है कि ये आत्महत्या है, लेकिन हम लोग फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं. सरेश कुमार साल 1990-91 में अंडर 19 टीम का हिस्सा थे. बता दें कि उन दिनों राहुल द्रविड़ टीम के कप्तान थे. सुरेश ने अंडर 19 टीम का मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.