Loading...

IPL 2020: ये चार दिग्गज इस सीजन जीत सकते हैं ऑरेंज कैप, नंबर 1 है प्रबल दावेदार

0 3

आईपीएल सीजन 13 की शुरुआत बहुत ही धमाकेदार रही है. अब तक कई ऐसे मैच देखने को मिले हैं, जिसमें बल्लेबाजों ने अंतिम ओवरों में मैच का पासा ही पलट दिया. जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. इस आईपीएल सीजन युवा खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है. आज हम आपको आईपीएल सीजन 13 में खेल रहे उन चार बल्लेबाजों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि ऑरेंज कैप हासिल करने के प्रबल दावेदार नजर आ रहे हैं.

4- श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर वर्तमान में दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान हैं और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. दिल्ली की टीम वर्तमान आईपीएल सीजन में 5 में से चार मैच जीत चुकी है. श्रेयस अय्यर अब तक 181 रन बना चुके हैं और ऑरेंज कैप के प्रबल दावेदार नजर आ रहे हैं.

3- फाफ डू प्लेसिस

Loading...

फाफ डू प्लेसिस इस आईपीएल सीजन चेन्नई सुपर किंग टीम का हिस्सा है. इस आईपीएल सीजन अब तक चेन्नई की टीम छह मुकाबले खेल चुकी है, जिसमें से केवल उसने दो मुकाबले जीते हैं और चार मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी है. लेकिन इसके बावजूद भी डू प्लेसिस कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. डू प्लेसिस ने 6 मुकाबले खेले हैं और 299 रन बनाए हैं. डू प्लेसिस के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि वह ऑरेंज कैप जीतने के प्रबल दावेदार हो सकते हैं.

2 डेविड वॉर्नर

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान और सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर इस आईपीएल सीजन बहुत ही शानदार रहा है. 2019 के आईपीएल में डेविड वॉर्नर ने ऑरेंज कैप जीती थी. इस आईपीएल सीजन भी वो ऑरेंज कैप जीतने के प्रबल दावेदार नजर आ रहे हैं.

1- केएल राहुल

भले ही आईपीएल सीजन 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का प्रदर्शन अच्छा ना आ रहा हो. लेकिन टीम के कप्तान केएल राहुल का बल्ला जमकर आग उगल रहा है. केएल राहुल ने आईपीएल सीजन छह मैच खेले हैं और 313 रन बनाए हैं. आरसीबी के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में उन्होंने 132 रनों की नाबाद पारी खेली थी. भले ही किंग्स इलेवन पंजाब की टीम प्लेऑफ में जगह ना बना पाए, लेकिन राहुल ऑरेंज कैप जीतने के प्रबल दावेदार नजर आ रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.