Loading...

बॉलीवुड की ये सुपरहिट जोड़ियां, एक फिल्‍म के बाद फिर कभी नजर नहीं आई साथ

0 5

बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियां ऐसी हैं। जिन्हें कई सारे लोग पसंद करते हैं लेकिन यह सुपरहिट जोड़ी है ऐसी भी हैं जो एक फिल्म के बाद कभी भी दूसरी फिल्मों में दिखाई नहीं दी। जी हां आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन यह बात सच है। दर्शक आज भी इन सुपरहिट फिल्मों को याद करते हैं और इन ऑनस्क्रीन कपल को फिर से स्क्रीन पर साथ देखना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ शानदार जोड़ियों के बारे में बताते हैं।

राजश्री प्रोडक्शन की सुपरहिट रोमांटिक फिल्म मैंने प्यार किया की सुपरहिट जोड़ी सलमान खान और भाग्यश्री को दर्शक आज भी नहीं भूले हैं। जब यह फिल्म रिलीज हुई तो दर्शकों ने इसे बार-बार देखा और वह इस क्यूट कपल के दीवाने हो गए मैंने प्यार किया फिल्म की सुपरहिट जोड़ी को इतना लोगों ने पसंद किया था कि वह उनके जैसे कपड़े भी पहनने लगे थे।

सुभाष घई की सुपरहिट फिल्म परदेस में जब दर्शकों ने महिमा चौधरी की खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग देखी थी। तो दर्शक शाहरुख खान के साथ-साथ महिमा चौधरी के भी दीवाने हो गए। शाहरुख खान महिमा चौधरी की खूबसूरत जोड़ी ने प्रदेश के को बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट बना डाला था।

बॉबी देओल और ट्विंकल खन्ना एक अलग लुक के साथ दर्शकों के सामने आए थे। दर्शकों को यह जोड़ी बहुत पसंद आई थी फिल्म के गाने भी बहुत ज्यादा हिट हुए थे लेकिन बाद में वह भी और ट्विंकल खन्ना कभी साथ में नजर नहीं आए हालांकि इसकी सबसे बड़ी वजह यह थी कि ट्विंकल खन्ना को बहुत जल्दी है साफ हो गया था कि वह फिल्मों के लिए नहीं बनी है।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.