Loading...

कभी एक-साथ 2 लड़कों को डेट करती थी टीवी की दुनिया की ये अभिनेत्री, कन्फ्यूजन क्रीट ना हो इसलिए रखें ये खास नाम

0 3

बिग बॉस 14 में इस बार कंटेस्टेंट घर में आते ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई तरह के खुलासे कर रहे हैं। आपको बता दें कि जहां एक तरफ निक्की तंबोली अपने एक्स बॉयफ्रेंड को मिस कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ पवित्रा पुनिया अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर कई सारे खुलासे कर रही है।

हालाकिं पवित्रा का एक वीडियो बहुत तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पुनिया बता रही है कि किसी वक्त पर वह दो-दो लड़कों को डेट कर रही थी। यही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि उन दोनों को कैसे संभालती थी वायरल वीडियो में पवित्रा पुनिया निशांत सिंह मलकानी सारा गुरपाल और राहुल से बात करती हुई दिखाई दे रही है तभी वह कहती हैं कि बहुत पहले की बात है जब मेरे दो बॉयफ्रेंड थे इसके बाद पवित्रा अपने कानों को हाथों से कवर करती हुई कहती है कि मैं दोनों को ऐसे रखती थी।

पवित्रा इशारा कर रही थी कि उन दोनों को आपस में भी नहीं पता था कि वह एक ही लड़की को डेट कर रहे हैं जब राहुल ने पवित्र से पूछा कि क्या कभी ऐसा नहीं हुआ कि उन्होंने दोनों के नाम एक्सचेंज कर दिए हो मतलब पहले का नाम दूसरे को दूसरे का नाम पहले को इस पर पवित्रा ने कहा कि मैं दोनों को बेबी कहकर बुलाती थी ताकि किसी भी प्रकार का कोई भी कंफ्यूजन क्रिएट ना हो पवित्रा की बात सुनकर सभी लोग हंसने लगे सारा कहती हैं कि यह मर्दों को बेबी सोना और जान जैसे नाम दिए जाते हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पवित्रा पुनिया पिछले काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर के सुर्खियां बटोर रही हैं पवित्रा ने ex-boyfriend पारस छाबड़ा को अपनी लाइफ की सबसे बड़ी गलती बताया था। पवित्रा पर पलटवार करते हुए पारस ने कहा था कि जब पवित्रा उन्हें डेट कर रही थी तो उसी टाइम लगा दो और लड़कों को डेट कर रही थी। उस पर पारस में पवित्रा की पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किए थे भारत ने कहा था कि पवित्रा उस वक्त शादीशुदा थी। हालाकिं पारस ने कहा कि जैसे ही यह उन्हें पता चला कि पवित्रा पहले से शादीशुदा है वो और ज्यादा सचेत हो गए बताया कि उन्हें मैसेज भी किया था और कहा था कि तुम चाहे जितना मर्जी करीब आ जाओ लेकिन पहले मेरा पवित्रा से तलाक होने दो।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.