Loading...

लंबाई 7 फीट 6 इंच, जूते का नंबर 23.5, पाकिस्तान के लिए खेलना चाहता है दुनिया का सबसे लंबा क्रिकेटर

0 4

पाकिस्तान ने क्रिकेट जगत को कई बेहतरीन खिलाड़ी दिए हैं, जिनमें इमरान खान, वसीम अकरम, वकार यूनुस, सईद अनवर, इंजमाम उल हक जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है. अब इन दिनों पाकिस्तान का सात फीट 6 इंच लंबा क्रिकेटर सुर्खियों में बना हुआ है. यह क्रिकेटर पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेलना चाहता है. इस खिलाड़ी के जूते का नंबर 23.5 है, जिसका नाम मुदस्सर गुज्जर है.

बता दें कि मुदस्सर गुज्जर से पहले मोहम्मद इरफान ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी, जिनकी लंबाई 7 फीट 1 इंच है. मोहम्मद इरफान ने 2010 में वनडे में डेब्यू किया. लेकिन वह टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए. वह अब तक 60 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 83 विकेट लिए हैं. सोशल मीडिया पर मुदस्सर गुज्जर की तस्वीर गुरुवार को एक पाकिस्तानी पत्रकार साज सादिक ने शेयर की.

Loading...

मुदस्सर ने डेली मेल को दिए एक इंटरव्यू में अपनी हाइट को लेकर बात की थी. मुदस्सर ने कहा कि मैं अपनी हाइट को लेकर ऊपर वाले का करम मांगता हूं. हालांकि डॉक्टर इसे हार्मोनल दिक्कत बताते हैं. मैं अपनी हाइट की वजह से तेज भाग सकता हूं और दुनिया का सबसे तेज गेंदबाज बन सकता हूं. मैंने 7 महीने पहले ट्रेनिंग शुरू की थी. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से यह बीच में बंद हो गई. हालांकि मुझे उम्मीद है कि मैं एक दिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाला दुनिया का सबसे लंबा गेंदबाज बनूंगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.