Loading...

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली कैपिटल्स ने दी पटकनी, ये 3 कारण रहे हार के जिम्मेदार

0 5

आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है. दिल्ली की टीम 6 में से पांच मैचों में जीत हासिल कर चुकी है. बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 46 रनों से हरा दिया. इस मैच में दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 184 रन बनाए. हालांकि राजस्थान रॉयल्स की टीम यह लक्ष्य पूरा नहीं कर पाई. राजस्थान की टीम से कुछ गलतियां हुईं, जिसकी वजह से वह मैच हार गई.

मिडिल ओवर में गेंदबाज नहीं ले पाए विकेट

दिल्ली कैपिटल्स की पारी के दौरान राजस्थान के गेंदबाजों ने टॉप तीन बल्लेबाजों का विकेट जल्दी ले लिया था. लेकिन इसके बाद मिडिल ओवर में मार्कस स्टोइनिस और शिमरोन हेटमायर ने तूफानी पारी खेली और टीम के स्कोर को 180 के पार पहुंचा दिया. राजस्थान के गेंदबाज दिल्ली के इन बल्लेबाजों को आउट नहीं कर पाए

दिल्ली कैपिटल्स की शानदार गेंदबाजी

Loading...

दिल्ली कैपिटल्स टीम की तरफ से इस मैच में शानदार गेंदबाजी का नजारा देखने को मिला. आर अश्विन और स्टोयनिस ने बहुत ही चालाकी से गेंदबाजी की, तो वहीं हर्षल पटेल का भी दिल्ली की जीत में बेहतरीन योगदान रहा.

दिल्ली की शानदार फील्डिंग

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इस मैच में अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी ही नहीं की, बल्कि बेहतरीन फील्डिंग भी की. धवन और हेटमायर ने तो जबर्दस्त कैच लपक राजस्थान को मैच से ही बाहर कर दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.