Loading...

शनिवार को आर्द्रा नक्षत्र के साथ बन रहा है खास योग, इन राशि के जातकों को बिजनेस और नौकरी में होगा फायदा

0 16

आज 10 अक्टूबर और शनिवार का दिन है. आज अधिक कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज सुबह आद्रा नक्षत्र के साथ-साथ पर परिधि योग भी बन रहा है. परिधि योग में शत्रुओं के विरुद्ध किए गए कार्यों में सफलता मिलती है. यानी कि शत्रुओं पर विजय मिलती है. आज बनने वाले इस योग के कारण तीन राशि वाले जातकों को व्यापार और नौकरी के क्षेत्र में फायदा होगा. इन पर आज शनिदेव की विशेष कृपा रहेगी. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. अन्य 9 राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मुसीबतों भरा रह सकता है.

मिथुन राशि

आज का दिन मिथुन राशि वाले लोगों के लिए बहुत लकी है. आज आप जिस भी कार्य को करेंगे, उसमें सफलता ही हासिल करेंगे. आपकी किस्मत बुलंदियों को छूएंगी. चारों ओर से खुशियां आपके दरवाजे पर दस्तक देंगी. परेशानियां समाप्त होंगी. कानूनी कार्यों में आज आपको सफलता मिलेगी.

तुला राशि

Loading...

तुला राशि वाले लोग आज व्यापार के क्षेत्र में विशेष सफलता हासिल करेंगे. आपका व्यापार विदेशों तक फैलेगा. आपका जीवन धन-धान्य और सुख सुविधाओं की वस्तुओं से भरपूर रहेगा. घर परिवार की जिम्मेदारियों का आप निर्वहन करने में सफल रहेंगे.

मीन राशि

मीन राशि वाले लोगों पर आज शनिदेव की विशेष कृपा बरसेगी. चारों ओर से आपको खुशियों की प्राप्ति होगी. नई प्रॉपर्टी में निवेश करना आपके लिए बेहतर रहेगा. पुराने निवेश से आपको जल्द ही बड़ा लाभ होने वाला है. धन के लेन-देन में सावधानी बरतने की आवश्यकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.