Loading...

एक ही हिट फिल्म देकर बॉलीवुड में इन अभिनेत्रियों ने बनाई थी अपनी जगह, आज करियर छोड़ बैठी हैं घर..

0 4
बॉलीवुड में बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियां ऐसे रहे जिन्होंने एक फिल्म सुपरहिट देकर रातोंरात स्टार तो बने लेकिन उनका करियर कुछ खास नहीं चला। साल 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली अभिनेत्री किम शर्मा एक लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। आखिरी बार फिल्म मगधीरा नजर आई थी। यह फिल्म 2009 में आई थी।
इसमें भी उनका रोल कुछ खास नहीं था। किम को लाइमलाइट से दूर हुए 11 साल हो चुके हैं। फिल्म मोहब्बतें के बाद तुमको जो फिल्में मिली वह सब फ्लॉप ही रही थी। इसी वजह से किन को काम मिलना कम हो गया और धीरे-धीरे वह इस इंडस्ट्री से खुद ही दूर हो गई। किम ही नहीं इस इंडस्ट्री में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो एक हिट फिल्म देने के बाद बॉलीवुड से लगभग गायब ही हो गईं।
 
ईशा गुप्ता को बहुत ही कम लोग जानते होंगे ईशा गुप्ता ने जब अपनी पहली फिल्म की तो वह बहुत ही अच्छे से छा गई। उन्होंने महेश भट्ट की फिल्म जन्नत 2 से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। इशा बॉलीवुड में आने से पहले मॉडलिंग करती थी। उन्होंने फेमिना मिस इंडिया 2007 के भीतर भाग लिया था। यहां उन्हें मिस फोटोजेनिक का अवार्ड भी मिला था। ईशा को जन्नत 2 के बाद भी फिल्में मिली, लेकिन सारी ही लगभग फ्लोप ही गई। अब ईशा फिल्मों में कुछ खास नजर नहीं आती है।
Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.