Loading...

Vastu Tips: आपके तकिए के पास रखीं ये खास चीज़ें बनती है कलह-कलेश का कारण

0 4

सोते समय हम अक्सर अपने सिर के पास कई सारी चीजें रखते हैं। या तो तकिए के नीचे या फिर तकिए के बगल में। हालांकि हम सबसे ज्यादा अपने पास पानी और अन्य चीजें रखते हैं। मगर वास्तु के हिसाब से तकिए के आसपास कुछ भी चीज रखने से घर में गृह क्लेश बढ़ता है इतना ही नहीं तकिए के नीचे रखी जाने वाली है घर में नकारात्मकता बढ़ाती है। हम आपको बताते हैं बेडरूम से जुड़े कुछ वास्तु दोषों के बारे में।

सोते समय कभी भी पानी के पात्र है। वो कभी अपने सिर की तरफ ना रखें से चंद्रमा प्रभावित होता है। मनो रोग उत्पन्न होता है सोते समय कभी भी अपने सिर के पास पास नहीं रखना चाहिए। इससे बेवजह का खर्च बढ़ता है साथ ही यह ग्रह कलेश के साथ आर्थिक हानि का कारण बनता है। कभी भी दवाइयां भी रखनी चाहिए। लोगों की आदत होती है कि वह इसको तकिये के नीचे रख देते हैं। आपको बता दें कि ऐसा करने से कई तरह की परेशानियां भी पैदा होते हैं।

अगर आप भी अपनी गाड़ी ऑफिस में मकान की चाबियां साथ लेकर सोते हैं। तो आज से ही अपनी आदत छोड़ दीजिए। वास्तु के मुताबिक ऐसा करने से पैसे की किल्लत होती है अगर आप भी सिर की मसाज करने के बाद तेल को तकिए के पास छोड़ देते हैं। तो इससे आपको कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

हमेशा इस बात का ध्यान रखा कि सोते समय सिरहाने पर कभी भी पुराने कपड़े गंदे कपड़े नहीं रखने चाहिए। इससे नकारात्मकता आती है सोते समय खराब सपने देख सकते हैं बैडरूम को हमेशा साफ सुथरा रखना चाहिए।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.