Loading...

सनी देओल बन वीरेंद्र सहवाग ने लगाई किंग्स इलेवन पंजाब की क्लास, देखें वीडियो

0 3

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने एक फेसबुक वीडियो में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का मजाक बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल के अंदाज़ में उड़ाया. वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि ओए पंजाब वालों एक बॉल और बैट बहुत बिकते हैं बाजार में, पर इसे खेलने के लिए जो जिगर चाहिए, वह किसी बाजार में नहीं बिकता. वो एक जॉनी बेयरस्टो लेकर पैदा होता है. इस अंडरटेकर का ढाई किलो का बैट बॉल पर लगता है, तब बॉल जमीन पर नहीं ग्राउंड के बाहर गिर गई है.

आगे सहवाग ने कहा- अरे दोस्तों मेरा अनुमान हो गया गलत. यह पंजाब है, यहां कुछ भी हो सकता है. ये प्वॉइंट टेबल में थी है, लेकिन इस हार के बाद लगता है कि ये अंडरग्राउंड ही चली जाएगी.कल ऐसा लगा कि वॉनर और बेयरस्टो 20 दिन की सुस्ती के बाद फाइनल आखाड़े में कुश्ती के लिए आए हैं. पहले ही ओवर से पंजाब के गेंदबाजों का धोबी पछाड़ हो गया. कॉटरेल, शमी और मुजीब सभी ने मानों लंगर और हैप्पी आवर साथ ही खोल दिया था. फिर बेयरस्टो ने कहा नेकी और पूछ पूछ.

केएल राहुल पर चुटकी लेते हुए वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि कड़क लौंडे ने सब कुछ गुड गोबर कर दिया. पहले ही उन्होंने अपने सेनापति मयंक अग्रवाल की आहुती दे दी और फिर खुद भी एक लप्पा जड़कर आउट हो गया. मतलब ना मारूंगा और ना मानने दूंगा. लेकिन निकोलस पूरन की तारीफ करनी होगी. पूरन के चूरन की वजह से कल हैदराबाद की बॉलिंग को थोड़े टाइम के लिए लूज मोशन हो गया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.