Loading...

बस हर सुबह घर के मेन गेट पर बना दें ये छोटी सी ये चीज, हर दिन होगी धन की वर्षा

0 31

घर में सकारात्मक शक्तियां होने से घर में सुख शांति आती है और नकारात्मकता होने से घर में गृह क्लेश होता है। हालांकि सकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव तब होता है जब व्यक्ति हर क्षेत्र में उन्नति करता है। वह लगातार हर क्षेत्र में तरक्की करता है। तरक्की करता है तो कभी भी धन की कमी भी नहीं होती है। कई बार हमारे ना चाहने पर भी नकारात्मकता यानी कि नेगेटिव एनर्जी हमारे जीवन में आ जाती है। जिनके कारण हम अपने कार्य पर ध्यान नहीं दे पाते हैं। इसी नेगेटिविटी के कारण हम पिछड़ जाते हैं। और निराशा हमारे हाथ लगती है। तो आइए आपको बताते हैं आपके जीवन में आई निराशा को आप कैसे दूर कर सकते हैं।

कहीं से लौटकर आए तो ऑफिस में प्रवेश करें तो हमेशा दाया पैर आगे रखे वास्तु के मुताबिक यह करना शुभ माना जाता है।

पोंछा तो हम सभी अपने घरों में लगाते हैं लेकिन शायद इस बात का ध्यान नहीं देते आपको बता दें कि पोंछे के पानी में हमेशा समुद्री नमक डालकर पोछा लगाना चाहिए। इससे घर की नकारात्मकता कम होती है और सकारात्मकता का प्रवेश होता है। वास्तु शास्त्र के मुताबिक प्रतिदिन सुबह घर के मुख्य द्वार पर हल्दी वाले पानी के छींटे मारने चाहिए।इससे घर में संपन्नता आती है। अगर आप यह काम हर रोज नहीं कर पा रहे हैं। तो गुरुवार के दिन इस खास काम को जरूर करें ।

वास्तु के मुताबिक घर में अनजाने भय मानसिक उलझन और नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो गया हो तो हर शाम 4 कपूर जलाकर घर के हर कमरे में दिखाएं कोशिश करें कि कपूर का धुआँ घर के हर कोने तक पहुंच जाए। थाली में पान के पत्ते पर कपूर जला कर धुआँ दिखाने से काफी ज्यादा प्रभाव देखने को मिलता है।

Loading...

घर के मुख्य द्वार पर हर सुबह रंगोली बनाई ऐसी मान्यता है कि जिन घरों के मुख्य द्वार पर रंगोली बनी होती है वह हमेशा लक्ष्मी जी का वास होता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.