Loading...

IPL 2020 RR vs DC: आज स्मिथ को चुनौती देंगे श्रेयस अय्यर, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

0 3

आज शाम 7:30 बजे आईपीएल सीजन 13 का 23वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. अब तक दिल्ली की टीम इस आईपीएल सीजन पांच मुकाबलों में से 4 में जीत हासिल कर चुकी है. जबकि राजस्थान की टीम ने पांच मैचों में सिर्फ दो मुकाबले जीते हैं. एक बार फिर से आज शाम दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. जबकि लगातार तीन मैच हारने के कारण राजस्थान की टीम पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव रहेगा.

इस मैच में राजस्थान की टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक उपलब्ध नहीं होंगे. अगले मैच में उनकी वापसी की उम्मीद है. जबकि दिल्ली कैपिटल के लिए अजिंक्य रहाणे भी आज प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे. यह मैच शारजांह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच के दौरान मौसम बिल्कुल साफ रहेगा. हालांकि खिलाड़ियों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ेगा.

शारजांह का मैदान काफी छोटा है. ऐसे में इस मैदान पर टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी का चुनाव कर सकती है. शारजांह का ग्राउंड साइज के हिसाब से काफी छोटा है. ऐसे में क्रिकेट फैंस को इस मुकाबले में चौकों-छक्कों की बारिश देखने को मिल सकती है. क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि आज का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स की टीम जीत सकती हैय. मैच बहुत ज्यादा क्लोज रहने की संभावना है.

राजस्थान रॉयल की संभावित प्लेइंग इलेवन

Loading...

जोस बटलर (विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, स्टीवन स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन, महिपाल लोमरोर, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, टॉम कर्रन, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत और कार्तिक त्यागी.

दिल्ली कैपिटल की संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, कगीसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.