Loading...

IPL 2020: डेविड वॉर्नर ने शेयर की पत्नी कैंडिस की तस्वीर, खूबसूरती देखकर हो जाएंगे दीवाने

0 4

आईपीएल सीजन 13 में बहुत ज्यादा बदलाव देखने को मिला है. इस बार कोविड-19 महामारी के चलते आईपीएल यूएई में खेला जा रहा है. इस बार सभी खिलाड़ी और स्टाफ बायो बबल में रह रहे हैं. ऐसे में सभी खिलाड़ियों को अपने परिवार से दूर रहना पड़ रहा है. ज्यादातर क्रिकेटर यूएई में अकेले पहुंचे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर हर साल अपनी पत्नी के साथ आईपीएल में हिस्सा लेने आते थे. लेकिन इस साल उनकी पत्नी उनके साथ मौजूद नहीं है.

डेविड वॉर्नर ने हाल ही में अपनी पत्नी कैंडिस की फिटनेस को लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की. साथ में उन्होंने एक दिल ले छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा. अपनी पत्नी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए वॉर्नर ने लिखा- मैं शब्दों में नहीं बयां नहीं कर सकता कि मुझे अपनी पत्नी कैंडिस वॉर्नर पर कितना गर्व है. मेरे घर से दूर रहने पर वह सिर्फ मेरे तीनों बच्चों का ध्यान ही नहीं रख रही है, साथ ही साथ लगातार हर दिन ट्रेनिंग भी कर रही हैं. कुछ तस्वीरें जो दिखाती है कि कैंडिस क्या कुछ कर रही है और साथ ही अगर आप एक रूटीन फॉलो करते हैं तो आप क्या हासिल कर सकते हैं यह भी दिखाती हैं.

इसके जवाब में पत्नी कैंडिस ने लिखा- थैंक यू डार्लिंग. मैं उदाहरण पेश करना चाहती हूं और अपनी बेटियों को दिखाना चाहती हूं कि कड़ी मेहनत से सब कुछ मुमकिन है. आपने इतना ऊंचा बार सेट किया है. मैं बस वहां तक पहुंचने की कोशिश कर रही हूं. लव यू. इस पोस्ट पर हैदराबाद के आधिकारिक अकाउंट से कमेंट किया गया और लिखा कि ‘यह सीरियस कपल्स गोल है. फिट फैमिली मजबूत रहती है और खुश रहती है. बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने पिछले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 59 रनों से करारी शिकस्त दी थी. हैदराबाद की टीम प्वॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.