Loading...

जानकर हो जाएंगे दंग आप, बॉलीवुड के इन स्टार किड्स के माता-पिता अलग-अलग धर्मों से रखते है ताल्लुक, कोई है हिन्दू तो कोई मुस्लिम

0 7

बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारों ने दूसरे धर्म के लड़के या लड़की से शादी की है। जिनके बच्चे भी आज स्टार्स की गिनती में आते हैं। आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके पिता हिंदू हैं और मां मुस्लिम !

शाहिद कपूर फिल्म निर्माता पंकज कपूर के बेटे हैं। इनकी मां भी बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकी हैं। शाहिद कपूर ने अपना नाम अपने दम पर बॉलीवुड में बनाया है। शाहिद कपूर को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है लेकिन बहुत ही कम लोग जानते हैं कि शाहिद कपूर की मां नीलिमा अज़ीम मुस्लिम और पिता पंकज कपूर हिंदू धर्म से हैं।

बॉलीवुड के सबसे जाने-माने संगीतकारों में की श्रेणी में आने वाले और ऑस्कर विजेता सिंगर ए.आर.रहमान को तो सभी जानते हैं। इन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी कार्य किया है। आपको यह बात जानकर आश्चर्य होगा कि ए.आर.रहमान के पिता हिंदू और मुस्लिम हैं।

ब्लॉकबस्टर अभिनेता सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म हीरो से बॉलीवुड जगत में डेब्यू देने वाली अथिया शेट्टी को कौन नहीं जानता है। यह बात भी सब जानते हैं कि अथिया शेट्टी बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं। अथिया शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के प्रमोशन में लगी हुई हैं। आप शायद ही जानते होंगे कि अथिया शेट्टी की मां माना शेट्टी मुस्लिम है और पिता सुनील हिंदू।

Loading...

बॉलीवुड  के नामी और फेमस अभिनेताओं की गिनती में आने वाले संजय दत्त ने मुस्लिम अभिनेत्री मान्यता से शादी की है। इतना ही नहीं उनके पिता सुनील दत्त जो कि हिंदू धर्म से थे, उन्होंने भी मशहूर अभिनेत्री नरगिस से शादी की थी जो कि मुस्लिम थीं।

सुपरस्टार आमिर खान के साथ दंगल जैसी बड़ी फिल्म में नजर आने वाली मशहूर अभिनेत्री फातिमा सना शेख को सभी जानते हैं। फातिमा दंगल गर्ल के नाम से बॉलीवुड में फेमस हैं। फातिमा सना शेख के पिता विपिन शर्मा हिंदू हैं और मां राज तबस्सुम मुस्लिम हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.