Loading...

 20 साल पहले बॉलीवुड की चमकती दुनिया को टाटा कह चुकी है ये अभिनेत्रियां, अमेरिका में है करोड़ों का बंगला

0 4

बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो कि अपनी अदाकारी और अपनी खूबसूरती से लोगों का कई बार दिल जीत चुकी हैं। बॉलीवुड में कई ऐसी भी अभिनेत्रियां रह चुके हैं जो कि अपने समय में मशहूर रह चुके हैं लेकिन एक लंबे समय पहले ही बॉलीवुड को टाटा कर चुकी हैं। हम आपको ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपने समय की स्टार थी और 20 साल पहले ही बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी हैं। हम बात कर रहे हैं, 80 और 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री की। मीनाक्षी ऐसी हीरोइन रही जो कि एक लंबे समय तक कई ऐक्ट्रस के साथ एक सफल ऑनस्क्रीन जोड़ी के लिए जानी गईं। उन्होंने अपने को-स्टार के साथ काफी सुपरहिट फिल्में दी। आज हम मीनाक्षी के बारें में आपको उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातों के बारें में बताते है जो आपको शायद ही आपको पता होंगी।

यह बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि मीनाक्षी शेषाद्री ने अपने करियर की शुरुआत राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन, मिथुन चक्रवर्ती, जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, सनी देओल और विनोद खन्ना जैसे सुपरस्टार के साथ की। मीनाक्षी को साल 1991 में फिल्म ‘जुर्म’ के लिए और 1994 में फिल्म ‘दामिनी’ के लिए उन्हें फिल्म फेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी हासिल हुआ। मीनाक्षी ने अपने करियर में हीरो, शहंशाह, घायल, दामिनी और घातक जैसी सुपरहिट फिल्में की थी। एक वक्त ऐसा भी था कि वह हर मामले में माधुरी दीक्षित को टक्कर दिया करती थी।

मीनाक्षी शेषाद्री ने साल 1995 में अमेरिका के एक इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी की। मीनाक्षी और हरीश एक फिल्मी पार्टी के दौरान मिले थे। उसके बाद दोनों का अफेयर हुआ और दोनों ने सीक्रेटली शादी भी कर ली। मीनाक्षी ने शादी इतने गुपचुप तरीके से की कि खबरें यह भी आई थी कि उनके परिवार को भी उनकी शादी के बारे में बाद में पता लगा था।

मीनाक्षी शेषाद्री अब पिछले 20 सालों से अपने दो बच्चों और पति हरीश मैसूर के साथ अमेरिका में ही रहती हैं। अमेरिका में उनका एक करोड़ों का बंगला है। बॉलीवुड में आज भी मीनाक्षी के दीवानों की कमी नहीं है लेकिन वह अपनी ही दुनिया में बहुत खुश हैं।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.