Loading...

IPL 2020: 400 से ज्यादा रन लुटाने के बाद पंजाब की टीम को मिला विकेट, आंकड़े देखकर रह जाएंगे हैरान

0 4

आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने शानदार शुरुआत की थी. पहले मैच में पंजाब की टीम हार गई थी. लेकिन दूसरे मुकाबले में पंजाब की टीम ने विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी को हराया था. लेकिन इसके बाद लगातार चार मैचों में पंजाब की टीम को हार का मुंह देखना पड़ा. पंजाब की टीम के कप्तान इस बार केएल राहुल हैं, जिनके ऊपर टीम को पहली बार आईपीएल ट्रॉफी जिताने का जिम्मा है. लेकिन टीम इस आईपीएल सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है.

पंजाब की टीम ने आईपीएल में अपने छठवें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध बेहद ही खराब प्रदर्शन किया. पंजाब की टीम को जीत के लिए हैदराबाद से 202 रनों का लक्ष्य मिला था. लेकिन वह केवल 132 रन बनाकर ही सिमट गई. बता दें कि हैदराबाद की टीम के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो के बीच पहले विकेट के लिए 160 रन की साझेदारी हुई. इस समय तक किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 400 से ज्यादा रन लुटा दिए थे. 36 से ज्यादा ओवर फेंक दिए थे, लेकिन टीम को विकेट नहीं मिला था.

पंजाब की टीम को मुंबई इंडियंस के विरुद्ध मैच में आखिरी विकेट रोहित शर्मा का मिला था. रोहित शर्मा के विकेट के बाद पंजाब की टीम ने उस मैच में 67 रन लुटाए थे. लेकिन कोई विकेट हासिल नहीं किया. इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध मैच में पंजाब के गेंदबाजों ने 181 रन लुटाए थे और कोई विकेट नहीं लिया. अब हैदराबाद के विरुद्ध पंजाब के गेंदबाजों ने विकेट हासिल करने से पहले 160 रन लुटा दिए. इस तरह पंजाब की टीम को 408 रन और 36.4 ओवर बाद विकेट मिला.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.