Loading...

IPL 2020: इस खिलाड़ी को 10.75 करोड़ में खरीदने पर पछता रही होगी पंजाब की टीम, 6 मैचों में बनाए हैं केवल 48 रन

0 5

आईपीएल 13 का 22वां मैच गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. इस मुकाबले में पंजाब की टीम को हार का मुंह देखना पड़ा. यह इस सीजन में पंजाब की पांचवीं हार है. बता दें कि पंजाब की टीम लगातार चार मैच गंवा चुकी है और अब उसके लिए प्लेऑफ में जगह बनाना बहुत ही मुश्किल होने वाला है.

बता दें कि पंजाब की टीम की इस दुर्दशा के पीछे बड़ी वजह है उसके स्टार खिलाड़ियों का अच्छा प्रदर्शन ना कर पाना. पंजाब की टीम ने इस आईपीएल सीजन के लिए ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को 10.75 करोड़ में खरीदा था. लेकिन वह इस आईपीएल सीजन में अब तक फ्लॉप साबित हुए हैं.

ग्लेन मैक्सवेल इस आईपीएल सीजन में दूसरे सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी हैं. लेकिन वह ना तो बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर पाए हैं और ना ही गेंद से. कीमत के हिसाब से वह अभी तक खुद को साबित नहीं कर पाए हैं. ऐसे में पंजाब की टीम को भी ग्लेन मैक्सवेल को इतने महंगे दामों में खरीदने का पछतावा हो रहा होगा.

बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल ने पिछले 6 मैचों में 48 रन ही बनाए हैं, जिसमें उनका उच्चतम स्कोर 13 रन का रहा है. अब तक इस टूर्नामेंट में ग्लेन मैक्सवेल केवल तीन चौके लगा पाए हैं. वहीं गेंदबाजी की बात करें तो उन्होंने छह मैचों में 42 गेंद डाली जिसमें उन्होंने 65 रन दिए और केवल एक ही विकेट हासिल किया.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.