Loading...

राहु-केतु ने किया महाराशि परिवर्तन, इन राशि वालों के लिए अगले 18 माह रहेंगे बहुत भाग्यशाली

0 28

आज 9 अक्टूबर शुक्रवार का दिन है. आज अश्वनी कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज राहु और केतु राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. आज राहु मिथुन राशि से निकलकर वृषभ राशि में और केतु धनु राशि से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश किया है. राहु और केतु के राशि परिवर्तन से 18 महीनों तक तीन राशि वाले लोग बहुत ही भाग्यशाली रहेंगे. इनके जीवन में नई-नई खुशियां आएंगी. चारों ओर से तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. आने वाले 18 महीने इनके लिए बहुत ही शुभ है. अन्य 9 राशि वाले जातकों के लिए यह गोचर शुभ नहीं है.

तुला राशि

राहु-केतु के राशि परिवर्तन से सबसे अधिक लाभ तुला राशि वाले जातकों को अचानक से इनकी किस्मत चमक जाएगी. नौकरी के क्षेत्र में तरक्की मिलेगी. व्यापार में आ रही बाधाएं दूर होंगी. चारों ओर से खुशियों की प्राप्ति होगी. मान सम्मान बढ़ेगा.

वृश्चिक राशि

Loading...

वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए राहु-केतु का गोचर बहुत ही भाग्यशाली है. आपके सभी कार्य पूरे होंगे. आने वाले 18 महीने आपके लिए व्यापार की दृष्टि से बहुत ही अच्छे हैं. इस दौरान किए गए सभी कार्यों में आपको सफलता मिलेगी.

मीन राशि

मीन राशि वाले लोगों के लिए राहु केतु का गोचर कामयाबी लेकर आया है. आपकी धन-संपदा में दिन-प्रतिदिन बढ़ोतरी होगी. खुशियां आपके दरवाजे पर दस्तक देगी. लंबे समय से रूके हुए कार्य पूरे होने लगेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.