Loading...

एक्ट्रेस बनने का सपना देखने वाली यह टॉप क्लास अभिनेत्री एक समय पर करती थी नैनी का काम..

0 5
बहुत ही कम हीरोइन ऐसी हैं जिन्होंने अपनी दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई है एक्ट्रेस  क्यारा भी कुछ ऐसी ही है। जिन्होंने इस साल कबीर सिंह जैसी हिट मूवी करके बॉलीवुड में अपनी एक मजबूत जगह बना ली है। कबीर सिंह को करने के बाद जैसे कियारा के कैरियर ने रफ्तार पकड़ ली है।
आपको को बता दे कियारा के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर दिल नजर आने वाली है। इस फिल्म में कियारा ने एक प्रेगनेंट औरत का किरदार निभाया है, लेकिन कियारा कि असल जिंदगी भी कुछ इसके इर्द-गिर्द ही घूमती है।
आपको शायद ही पता होगा कि हाल ही में एक इंटरव्यू में कियारा ने बताया कि वह फिल्मों में आने से पहले बच्चों को संभालने का काम करती थी। उन्होंने बताया कि एक्टर बनने से पहले मेरी पहले जॉब मेरी मां के प्री स्कूल में लगी थी। मैं वहां सुबह 7 से पहुंचकर बच्चों को संभालती थी।
Loading...

इतना ही नहीं, उन्होंने इस दौरान बच्चों को संभालने के लिए सभी काम जैसे नर्सरी की कविताएं सुनाना, बच्चों को अल्फाबेट और नंबर्स याद कराना, यहां तक कि बच्चों के डायपर चेंज करने जैसा काम भी किया है। आपको बता दें कि “कियारा को बच्चों से काफी लगाव है। उन्होंने कहा कि मैं बच्चों से बहुत प्यार करती हूं। किसी दिन मैं भी अपना बच्चा चाहूंगी क्योंकि मुझे लगता है कि यह जिंदगी सबसे खूबसूरत एहसास है।”
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.